Home » इंडिया » Sheila Dikshit says Manmohan Singh's response to terror not as strong as Narendra Modi
 

शीला दीक्षित ने भी माना- PM मोदी की तरह आतंकवाद का करारा जवाब नहीं दे पाए थे मनमोहन सिंह

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2019, 19:08 IST

कांग्रेस की बड़ी नेता शीला दीक्षित ने आतंकवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की नीति से बेहतर बताया है. उनके इस बयान ने बवाल पैदा कर दिया है. शीला दीक्षित ने कहा कि आतंक के खिलाफ पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का रुख वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी जितना कड़ा नहीं था.

शीला दीक्षित ने स्वीकार किया कि 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की प्रतिक्रिया, पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया की तरह मजबूत और दृढ़ नहीं थी.

शीला दीक्षित ने भारतीय वायुसेना द्वारा पुलवामा आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के बालाकोट स्थित शिविरों पर की गई एयर स्‍ट्राइक के सवाल पर यह बात कही. इंटरव्‍यू के दौरान उन्होंने कहा, "देखिए, मैं इस बात से सहमत हूं कि मनमोहन सिंह उतने सख्‍त नहीं थे, जितने मोदी हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह ये सब राजनीति से प्रेरित होकर कर रहे हैं."

बता दें कि शीला दीक्षित कांग्रेस पार्टी से दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री रह चुकी हैं. वह वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष हैं. हालांकि बाद में शीला दीक्षित ने कहा कि अगर मेरे बयान को किसी दूसरी तरह पेश किया जा रहा है तो मैं कुछ नहीं कह सकती.

जानिए क्या है वीटो पावर ? जिसका इस्तेमाल कर चीन ने भारत के सबसे बड़े दुश्मन 'मसूद अजहर' को बचाया

50 लाख की पेन से लिखता था मायावती का पूर्व सेक्रेटरी, कीमत जानकर IT ऑफिसर भी रह गए हैरान

First published: 14 March 2019, 19:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी