Home » इंडिया » Shipra Malik found after four day ordeal
 

लापता फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक गुड़गांव में मिली

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2016, 13:07 IST

दिल्ली से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुई नोएडा की 29 साल की फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक नाटकीय रुप से अब गुड़गांव में मिल गई है.

मेरठ जोन के एडीजी लॉ एंड आर्डर दलजीत चौधरी का कहना है कि उसका अपहरण नहीं हुआ था और अभी पुलिस शिप्रा, भाई शिवांग और उसके दोस्त सनी से पूछताछ कर रही है.

गुड़गांव पुलिस के मुताबिक, 3 मार्च की रात को लगभग 12.30 बजे गुडगांव फर्रुखनगर रोड़ पर स्थित गांव सुल्तानपुर के निवासी एक व्यक्ति के घर पर शिप्रा ने दरवाजा खटखटाया था. पूछने पर उसने बताया कि 3-4 दिन पहले चार लड़कों ने उसका नोएडा से अपहरण कर लिया था और वे लोग उसे इधर-उधर रखते थे.

शिप्रा मौका पाकर उनके कब्जे से छूट गर्इ. इसकी सूचना उस व्यक्ति ने गांव के सरपंच के माध्यम से पुलिस को दी. थाना फर्रुखनगर पुलिस ने शिप्रा से जरूरी जानकारी लेने के बाद नोएडा पुलिस को सूचित किया.

नोएडा के सेक्टर 29 में रहने वाली शिप्रा ने लापता होने से पहले अपने मोबाइल से आखिरी कॉल 100 नंबर पर किया था. इसके बाद से ही उनका मोबाइल बंद आ रहा था. मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत नगर, दिल्ली थी.

घटना के बाद शिप्रा के पति चेतन मलिक ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पेशे से बिल्डर चेतन ने बताया कि शिप्रा चांदनी चौक जाने के लिए घर से कार में निकली थीं.

पुलिस ने कहा था कि शिप्रा की मारूति स्विफ्ट कार नोएडा के उसके घर से 500 मीटर की दूरी पर लावारिस पाई गई थी. चेतन मलिक के अनुसार शिप्रा की किसी से कोई दुश्मनी या विवाद नहीं है.

First published: 4 March 2016, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी