Home » इंडिया » Shiv Sena attack - BJP feels Apun hi Bhagwan hai but we strengthened NDA
 

शिवसेना का हमला- BJP को लगता है अपुन ही भगवान है लेकिन NDA को हमने मजबूत किया

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2019, 11:32 IST

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के एक पखवाड़ा बीत जाने के बाद भी राज्य मेें किसी भी पार्टी की सरकार बन नहीं पाई है. इस बीच एक बार फिर शिवसेना ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि दिल्ली में बड़े-बड़े बादशाह आए और चले गए, लेकिन लोकतंत्र कायम है.

संजय राउत ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, "जनता सबसे बड़ा भगवान है. अपने को भगवान समझने की कोशिश किसी को नहीं करनी चाहिए. कभी-कभी किसी को लगता है अपुन ही भगवान है पर कोई होता नहीं है. महाराष्ट्र की आज जो स्थिति है अपने आप के एक अहम अहंकार की बात है."

संजय राउत ने कहा कि जो बात शिवसेना के बारे में तय हुई है, बीजेपी उससे पीछे हट गई. उन्होंने कहा कि अपने आप को भगवान समझते हो तो ये ठीक नहीं रहेगा. 

राउत ने एनडीए को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हम एनडीए के फाउंडर सदस्यों में से एक हैं. एनडीए को पांच नेताओं अटल जी, अडवाणी जी, जॉर्ज फर्नांडिस जी, प्रकाश सिंह बादल और बाला साहेब ठाकरे जी ने बनाया था. हमने बार-बार एनडीए को मजबूत करने की कोशिश की. एक समय ऐसा भी आया था कि इसमें दो-तीन लोग ही बचे थे तब भी हमने एनडीए को बचाकर रखा.

संजय राउत ने कहा, "कितने मोड आए लेकिन हमने एनडीए को छोड़ा नहीं, लेकिन आज उन्हें लगता है कि हम ही भगवान हैं और हम सबकुछ कर सकते हैं. अगर आप शिवसेना को एनडीए से बाहर निकालने की बात कर रहे हो तो मैं कहूंगा कि आप भगवान नहीं हो."

उन्होंने कहा, "आज हमें बाहर निकालने की बात कर रहे हैं. एनडीए किसी की प्रॉपर्टी नहीं है. जो पार्टी हमेशा आपके साथ रही उसे आपने निकाल दिया. शिवसेना को कोई चिट्ठी नहीं भेजी कि आपको निकालने जा रहे हैं. ना प्रकाश सिंह बादल और ना ही नीतीश कुमार से पूछा गया कि शिवसेना को एनडीए से निकाला जा रहा है."

'अयोध्या पर गलत है सुप्रीम कोर्ट का फैसला, आडवाणी को था मस्जिद गिराने का पछतावा'

220 रुपये किलो हुआ प्याज, प्रधानमंत्री ने भी बंद किया खाना

First published: 18 November 2019, 11:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी