Home » इंडिया » Shiv Sena chief Uddhav Thackeray arrives in Ayodhya with his 18 MP
 

अयोध्या पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, पार्टी के 18 सांसद भी मौजूद

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2019, 9:31 IST

राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंच गए हैं. ठाकरे से साथ उनकी पार्टी के 18 सांसद भी उनके साथ मौजूद हैं. जहां वह अपने सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे. ठाकरे की इस यात्रा से एक बार फिर से राम मंदिर निर्माण को लेकर राजनीति गर्मा सकती है. क्योंकि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी अयोध्या आ चुके हैं.

तब उनके साथ उनका पूरा परिवार था. उस दौरान भी उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर योगी और मोदी सरकार पर निशाना साधा था. साथ ही पिछले साल नवंबर में भी ठाकरे अयोध्या का दौरा कर चुके हैं. यूपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि राम मंदिर के निर्माण में कोई संशय नहीं है और यह अवश्य बनेगा. उन्होंने कहा कि जरूरी हुआ तो कानून बनाकर मंदिर का निर्माण कराया जाएगा.

ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर शिवसेना नेता अनिल सिंह ने कहा कि उनकी इस यात्रा को चुनाव के नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए और यह बिल्कुल आस्था और विश्वास का मामला है. अनिल सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे अनेक धार्मिक स्थानों पर गए और अब चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद वह फिर से इन जगहों पर पूजा-पाठ के लिए जा रहे हैं.

ठाकरे के अयोध्या दौरे से पहले पार्टी नेता संजय राउत ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद राउत ने कहा था कि पीएम ने ठाकरे की यात्रा का स्वागत किया है. बता दें कि शनिवार को भी अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर दिनभर साधु-संतों का डेरा लगा रहा था.

फ्लाइंग ऑफिसर बने नवीन कुमार रेड्डी तो वायुसेना प्रमुख ने दिया ये नायाब तोहफा

First published: 16 June 2019, 9:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी