Home » इंडिया » Shiv Sena chief Uddhav Thackeray says Ram Mandir is jumla just like Rs 15 lakh in everyone’s account
 

उद्धव ठाकरे का हमला- '15 लाख की तरह राम मंदिर भी मोदी सरकार का एक जुमला है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 15:10 IST

राम मंदिर को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. ठाकरे ने कहा कि 15 लाख की तरह राम मंदिर भी एक जुमला है. मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि जब चुनाव आते हैं तब ही राम मंदिर का मुद्दा सामने आता है और जैसे ही चुनाव खत्म हो जाते हैं राम मंदिर का मुद्दा खत्म हो जाता है.

ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर बनना चाहिए. हम सबको मिलकर यह सुनिश्चित करना होगा. बता दें कि एक दिन पहले भी राम मंदिर को लेकर ठाकरे ने बयान दिया था. ठाकरे ने कहा था कि उन्हें और उनकी पार्टी को राम मंदिर के निर्माण से कम कुछ और मंजूर नहीं है.

बता दें कि खुद उद्धव 24 और 25 नवंबर को अयोध्या जा रहे हैं. वहां वह रामलला के दर्शन करने के साथ ही सरयू तट पर पूजा अर्चना भी करेंगे. पार्टी की एक अहम मीटिंग के बाद शिवसेना सुप्रीमो ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हो जाना चाहिए.

अयोध्या जाने से पहले उद्धव ने एक नया नारा दिया है. ठाकरे ने कहा- हर हिंदू की यही पुकार, पहले मंदिर- फिर सरकार. यानी अगले साल लोकसभा चुनाव में सरकार बाद में बने लेकिन पहले राम मंदिर बन जाना चाहिए.

First published: 20 November 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी