Home » इंडिया » shiv sena criticise shahrukh misbehaving in america
 

शिवसेना: शाहरुख अगर वापस लौटते, तो अमेरिका को लगता तमाचा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2016, 16:06 IST
(एजेंसी)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता शाहरुख खान के साथ अमेरिकी हवाई अड्डे पर हुए बुरे बर्ताव के मुद्दे पर शिवसेना ने शनिवार को कहा है कि शाहरुख अमेरिका में एक और बार ‘अपमानित’ होने की बजाए स्वाभिमानी रुख दिखाते हुए वापस भारत आ जाते, तो बेहतर होता.

शिवसेना ने शाहरुख के बार-बार अमेरिका जाने का जिक्र करते हुए कहा कि यदि वह लौटने का फैसला कर लेते, तो यह अमेरिका के मुंह पर एक तमाचा होता.

शिवसेना पिछले सात साल में तीसरी बार अमेरिकी हवाई अड्डे पर शाहरुख खान को हिरासत में लिए जाने के मुद्दे पर प्रतिक्रिया दे रही थी.

बॉलीवुड अभिनेता को  लॉस एंजिलिस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार को कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था. इस बात की जानकारी खुद किंग खान ने दी थी. 

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिए कहा, "अमेरिका के ज्यादातर बड़े हवाई अड्डों पर शाहरुख के साथ ऐसा होना आम बात है. लेकिन इसके बावजूद यह सहिष्णु अभिनेता बार-बार अमेरिका जाता है. सिर्फ अपमान करवाने के लिए."

शिवसेना ने कहा, "जब उनके साथ गलत बर्ताव किया गया, उसी समय वो स्वाभिमानी रुख दिखाते और भारत वापस आ जाते. सामना के मुताबिक उन्हें अमेरिका को बताना चाहिए था कि "यदि तुम इस तरह से मेरा अपमान करने वाले हो, तो मैं तुम्हारे देश में कदम नहीं रखूंगा."

शिवसेना ने कहा, "उन्होंने ऐसा किया होता, तो यह अमेरिका के मुंह पर तमाचा होता. अमेरिका हर मुस्लिम को एक आतंकवादी के तौर पर देखता है."

शिवसेना ने यह भी कहा कि बॉलीवुड के खान अभिनेताओं को चाहिए कि वे उन्मादित होकर सड़कों पर उतरते हुए कश्मीरी युवाओं को सही दिशा दिखाएं. शिवसेना ने कहा, "बॉलीवुड के खानों को कश्मीर में गुमराह होकर उपद्रव मचा रहे युवाओं को ट्विटर के जरिए ‘सही दिशा’ दिखानी चाहिए."

First published: 13 August 2016, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी