Home » इंडिया » Shiv Sena get angry with ministry given to his MP Arvind Sawant in PM Modi Cabinet
 

अब मंत्री पद को लेकर शिवसेना हुई BJP से नाराज, अमित शाह से की यह मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2019, 16:18 IST

केंद्र की मोदी सरकार में अपने सांसद अरविंद सावंत के मंत्रिमंडल को लेकर शिवसेना अब बीजेपी से नाराज नजर आ रही है. शिवसेना अरविंद सावंत के मंत्रालय से संतुष्ट नहीं है. शिवसेना ने अपने सांसद अरविंद सावंत को हैवी इंडस्ट्री मंत्रालय दिए जाने पर अपनी नाराजगी जताई है.

शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं ने इसे लेकर गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर मंत्रालय आवंटन को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. शिवसेना ने बीजेपी से अरविंद सावंत का मंत्रालय बदलकर दूसरा मंत्रालय देने की मांग की है. 

गौरतलब है कि मोदी कैबिनेट में महाराष्ट्र से सात मंत्रियों को जगह दी गई है लेकिन शिवसेना से मात्र अरविंद सावंत को मंत्री बनाया है जबकि एक मंत्री रामदास अठावले और बाकी बीजेपी के मंत्री बनाए गए हैं.

मोदी सरकार के पहले कार्यकाल मेें भी शिवसेना बीजेपी से अक्सर नाराज ही रहती थी. लेकिन लोकसभा चुनावों के बीच दोनों पार्टियों में सहमति बनी थी जिसके बाद दोनों ने मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ा था. कुछ दिन पहले ही मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद गोवा में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना ने बीजेपी को निशाने पर लिया था. सीबीआई को लेकर भी शिवसेना बीजेपी को खरी-खोटी सुनाती रही थी.

कर्नाटक में सत्ता का संघर्ष, JDS प्रमुख ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस भी बागियों से परेशान

अखिलेश ने मायावती पर किया करारा पलटवार, ताल ठोककर बोले- हम भी अकेले लड़ेंगे चुनाव

First published: 4 June 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी