Home » इंडिया » Shiv Sena hits out at free publicity to Kanhaiya Kumar
 

शिवसेना: कन्हैया को 'मुफ्त पब्लिसिटी' किसने दी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय लेख में जेएनयू विवाद और छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी और रिहाई के मामले में बीजेपी को ही कटघरे में खड़ा किया गया है.

पार्टी के मुखपत्र सामना में कहा है कि कन्हैया को मुफ्त में पब्लिसिटी पाने के लिए कौन जिम्मेदार है? साथ ही इस बात पर भी सवाल उठाए हैं कि देशद्रोह के मुक़दमे के बाद भी इतनी जल्द रिहाई कैसे हो गई.

सामना में शिवेसना ने लिखा है कि देशद्रोह के मुक़दमे के बाद भी कन्हैया की इतनी जल्द रिहाई कैसे हो गई. जबकि देशद्रोह के दूसरे आरोपी अब भी जेल की सलाखों के पीछे हैं.

क्या कन्हैया को जेल में रखने से सरकार के लिए परेशानी खड़ी होती ? कुछ लोगों के द्वारा कन्हैया को मारने, जीभ काटने की बात कहकर उसे हीरो बनाया जा रहा है, जबकि ऐसे ही लोग देश को अराजकता की खाई में ढकेल रहे हैं. सामना में केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा गया है.

पत्र में लिखा है कि देशभक्ति ठूंसकर नहीं भरी जा सकती चुनाव के समय दिखाए गए सपने हवा में गुम हो जाते हैं, इसके कारण किसान, मजदूर, श्रमिक वर्ग और छात्र पीड़ित हो रहे हैं. युवाशक्ति की निराशा बढ़ी तो निश्चित ही देश में विस्फ़ोट होंगे.

First published: 7 March 2016, 4:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी