Home » इंडिया » Shiv-sena leader Sanjay Raut says raise question to PM why Pakistan army chief Bajwa threatened India
 

पाकिस्तान की ललकार पर शिवसेना ने PM पर साधा निशाना- अब कहां गई सारी ताकत ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2018, 12:44 IST
(File Photo)

पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने हाल ही में अपने नए बने प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने ही भारत को ललकारा था. कश्मीर का राग अलापते हुए पाक आर्मी चीफ बाजवा ने खून का बदला खून से लेने की बात कही थी.

इस मामले में शिवसेना के संजय राउत ने कहा कि इस मामले में बीजेपी, प्रधानमंत्री और डिफेन्स मंत्री से इस बारे में सवाल पूछना चाहिए. उन्होने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, ''जिस तरीके से पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने भारत को धमकी है उसके लिए प्रधानमंत्री और डिफेन्स मिनिस्टर से सवाल पूछना चाहिए. चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमन्त्री ने कहा था कि वो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को भारत का हिस्सा बना देंगे. हम प्रधानमंत्री से इस बारे में  सवाल पूछना चाहते हैं.''

 

इसके आगे भाजपा पर सीधा निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा, ''इस साल सरकार के 5 साल पूरे होने वाले हैं. जब आपने वोट मांगा तब इसके लिए वादा किया और हमने इस पर ताली बजाई. अब कहां गई वो ताक़त? पाकिस्तान के साथ हमको जो व्यवहार करना चाहिए, वो व्यवहार बोली का नहीं है गोली का है.''

 

गौरतलब है कि बाजवा ने इमरान खान के पीएम बनने के बाद पहली बार कश्मीर राग अलापा है और भारत से खून का बदला लेने की बात कही है. 

भारत के साथ 1965 के युद्ध की 53वीं वर्षगांठ के मौके पर कमर बाजवा ने कहा कि वे कश्मीर के भाईयों और बहनों द्वारा उनकी आजादी की लड़ाई में दी जाने वाले कुर्बानी के लिए सलाम करते हैं. दरअसल इसी दिन को पाकिस्तान रक्षा दिवस के तौर पर मनाता है. इसी मौके पर बाजवा को धमकाने के अंदाज में ये बातें कहीं.

 

First published: 8 September 2018, 12:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी