Home » इंडिया » Shiv Sena made chief spokesperson to Sanjay Raut, who was in mouth fight with Kangana Ranaut
 

कंगना रनौत से जुबानी जंग में भिड़े संजय राउत को शिवसेना ने बनाया पार्टी का मुख्य प्रवक्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2020, 16:51 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ इन दिनों जुबानी जंग में भिड़े संजय राउत को शिवसेना ने तोहफा देते हुए पार्टी का मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया है. संजय राउत पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत के साथ वाकयुद्ध के चलते चर्चा में हैं. महाराष्ट्र में कांग्रेस तथा नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के साथ महागठबंधन की सरकार चला रही शिवसेना ने मंगलवार को राज्यसभा सदस्य राउत को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता बनाने की घोषणा की.

मंगलवार को एक बयान में शिवसेना ने बताया कि संजय राउत को मुख्य प्रवक्ता नियुक्त करने का फैसला किया जा रहा है. संजय राउत वर्तमान में शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के कार्यकारी संपादक भी हैं. इसके अलावा पार्टी ने लोकसभा सदस्य अरविंद सावंत तथा धैर्यशील माने को भी पार्टी का प्रवक्ता बनाया है.

वहीं राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी, अनिल परब, महाराष्ट्र के मंत्री उदय सामंत, विधायक सुनील प्रभु, गुलाबराव पाटिल, प्रताप सरनाईक, मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर और वरिष्ठ नेता नीलम गोरहे को भी पार्टी का प्रवक्ता बनाया गया है. संजय राउत पार्टी के प्रवक्ताओं की इस टीम को लीड करेंगे. 

बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर हमला कर रही हैं. उन्होंने कहा है कि वर्तमान की महाराष्ट्र सरकार के दौरान मुंबई में रहने में डर लगता है. इस पर पार्टी नेता संजय राउत ने कंगना पर जुबानी हमला किया था.

संजय राउत ने कहा था कि यदि कंगना रनौत को मुंबई में ड र लगता है तो यहां नहीं आना चाहिए. इसके बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी. जिस पर शिवसेना उन पर आक्रामक हो गई थी. कंगना ने यह भी कहा था कि वह मुंबई आएंगी, जिसे भी रोकना है रोककर दिखाए.

कंगना रनौत को शिवसेना ने दी थी मुंबई न लौटने की धमकी, BJP के मंत्री ने की सुरक्षा की मांग

अभिनेत्री कंगना रनौत को 'Y' श्रेणी की सुरक्षा- सूत्र, ट्वीट कर अमित शाह का किया धन्यवाद

First published: 8 September 2020, 16:51 IST
 
अगली कहानी