Home » इंडिया » shivpal yadav aging told quami ekta dal merge in sp
 

शिवपाल यादव: नेता जी के आदेश पर जल्द ही होगा कौमी एकता दल का सपा में विलय

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 6:43 IST
(एजेंसी)

यूपी सरकार में वरिष्ठ मंत्री शि‍वपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के भीतर चल रहे कलह और विवाद को पूरी तरह से खारिज किया है. एक समाचार चैनल की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में शिवपाल ने कहा कि, उन्होंने कभी भी सपा से इस्तीफे की बात नहीं की है.

इसके अलावा शि‍वपाल यादव ने सबसे चौंकाने वाला बयान यह दिया कि समाजवादी पार्टी में जल्द ही कौमी एकता दल का विलय हो जाएगा, लेकिन इस पर अंतिम मुहर नेताजी ही लगाएंगे.

शि‍वपाल ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि सपा में कौमी एकता दल का जल्द ही विलय होगा और इसके लिए नेताजी भी पूरी तरह से तैयार हैं. वह इस मामले में जल्द ही आखि‍री फैसला लेंगे."

कार्यक्रम में शि‍वपाल ने स्पष्ट किया कि आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी किसी भी आपराधिक छवि वाले व्यक्ति‍ को टिकट नहीं देगी.

'अखिलेश में अनुभव की कमी'

उन्होंने कहा, "पार्टी सभी प्रत्याशियों से एफिडेविट लेगी. पार्टी केवल जिताऊ और टिकाऊ उम्मीदवार को ही टिकट देगी. किसी ऐसे को टिकट नहीं देंगे, जो जेल में है."

शिवपाल ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा, "यूपी को आज युवा नेतृत्व की जरूरत है. यह टेक्नोलॉजी का दौर है. अखि‍लेश यादव के विजन की आज पूरे यूपी को जरूरत है."

लेकिन इसके साथ उन्होंने यह भी कह दिया कि अखि‍लेश यादव को परिपक्व होने में अभी और वक्त लगेगा. शिवपाल ने इस दौरान कहा कि अखिलेश यादव में अभी अनुभव की कमी है.

First published: 5 September 2016, 1:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी