Home » इंडिया » Shivpal Yadav: There is no tussle in Samajwadi Party
 

यादव परिवार में टकराव की खबरों को शिवपाल ने बताया बेबुनियाद

पत्रिका ब्यूरो | Updated on: 17 August 2016, 16:16 IST
(फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी में टकराव की खबरों को कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने बेबुनियाद करार दिया है. मुरादाबाद पहुंचे शिवपाल ने कहा कि टकराव की खबरों में कहीं से कहीं तक कोई सच्चाई नहीं है.

शिवपाल यादव ने पिछले दिनों मैनपुरी में एक सभा के दौरान कुछ लोगों पर उनके खिलाफ साजिश का आरोप लगाया था. यही नहीं शिवपाल ने व्यथित होकर इस्तीफे की भी धमकी दी थी.

शिवपाल के इस बयान के बाद कयास लगाये जा रहे थे कि सपा परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. इस बीच शिवपाल यादव ने तमाम कयासों को अपने बयान के जरिए दरकिनार कर दिया. शिवपाल आज मुरादाबाद में कन्या विद्याधन बांटने और सहकारी बैंक के सम्मलेन में हिस्सा लेने आए थे.

कंपनी बाग़ स्थित पंचायत भवन में सहकारी बैंक का 93वां सम्मेलन आयोजित किया गया. जिसमें सहकारिता और पीडब्लूडी मंत्री शिवपाल सिंह यादव बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए.

शिवपाल ने इस दौरान अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई और चिरपरिचित अंदाज में केंद्र और बसपा सरकार पर निशाना साधा. कार्यक्रम के अंत में उन्होंने कन्या विद्याधन में चयनित छात्राओं को चेक भी बांटे.

पत्रकारों ने जब उनसे नाराजगी को लेकर पुछा, तो शिवपाल ने किसी भी नाराजगी से इनकार किया और कुछ अधिकारियों और नेताओं को आगाह किया कि जो काम नहीं कर रहे उन पर कार्रवाई होगी.

इसके अलावा बीते साढ़े चार साल के दौरान जमीन कब्जे के मामलों की अनदेखी के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि हमने पहले भी इस मुद्दे पर कार्रवाई की बात कही है. शिवपाल ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को इस बारे में लिखा और अब सीधे कार्रवाई हो रही है. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

First published: 17 August 2016, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी