Home » इंडिया » Shivraj chouhan MP roads are better than US' remark backfires, CM gets trolled and attacks by congress
 

विकास के बाद 'मामा' पागल हुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2017, 15:46 IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अमेरिका प्रवास के दौरान मध्य प्रदेश की सड़कों पर दिए गए बयान से बवाल मच गया गया है. शिवराज सिंह चौहान में वांशिगटन में भारतीय मूल के उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए अमेरिका की सड़कों से एमपी की सड़कों को बेहतर बताया था. इसके बाद शिवराज विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं.

विपक्ष का कहना है कि 'विकास' के बाद अब 'मामा' भी पागल हो गया है.  कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, "शिवराज चश्मा यहीं भूल गए या जुमलों की खुमारी उतरी नहीं? 'विकास' के बाद अब 'मामा' भी पागल हो रहे हैं."

उन्होंने शिवराज के गृह विधानसभा बुधनी की पानी से भरी सड़कों का एक वीडियो भी साझा किया है. यादव ने एक अन्य बाढ़ग्रस्त सड़क की तस्वीर भी साझा की, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान को दो पुलिसकर्मी उठाए हुए हैं.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "मामा, सरकार सड़क पर उतरेगी तभी तो जान पाएगी मध्य प्रदेश की सड़कें बेहतर हैं या वॉशिंगटन की. (वैसे ऐसी सड़क तो पूरे अमेरिका में नहीं होगी)."

गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान सभा में मौजूद लोगों ने राहुल का साथ देते हुए कहा था कि विकास पागल हो गया है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि चौहान ने अमेरिका में जाकर झूठ बोला है. शिवराज का यह कहना झूठ है कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से ज्यादा अच्छी हैं.

वहीं, सांसद और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, "कोई उनकी आंखों से पट्टी उतारे, शिवराज सिंह चौहान जी आंखें खोलिए और सच का सामना कीजिए. ये है हकीकत."

First published: 25 October 2017, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी