Home » इंडिया » Shivraj singh chauhan repeated his statement MP roads are better than america
 

आज भी यही कहूंगा, MP की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी: शिवराज सिंह चौहान

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 9:17 IST
(File photo)

मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि यहां की सड़कें अमेरिका की सड़कों से कम नहीं. शिवराज के इस बयान पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तंज कसा. सिंधिया ने कहा की तारीफ़ करने के लिए कुछ भी कहने से बेहतर है कि पहले अपने हेलीकाप्टर से उतर कर सड़कों का जायजा लें. हेलीकाप्टर से नीचे उतरेंगे तभी सड़कों की असली हालत पता चलेगी.

लेकिन मध्य प्रदेश के सीएम सड़कों की तारीफ करते थकते नहीं हैं. एक बार फिर से उन्होंने प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से तुलना करके बेहतर बताया है. शहडोल में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवराज सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिकी से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- शिवराज ने अमिताभ बच्चन को पढ़ाई में बताया कमजोर, कांग्रेस बोली- ये भोपाल के दामाद की बेइज्जती

एक जनसभा में अपने भाषण के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ''शहडोल से अन्नूपुर का मार्ग 340 करोड़ का बन रहा है. अरे मैंने अमेरिका में जाकर कहा तुम्हारी सड़कें अच्छी थोड़े ही हैं, हमारी सड़कें भी अच्छी हैं तो कांग्रेस गुस्सा हो गए. कहने लगे कि मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश की तारीफ कर रहा है, मध्यप्रदेश की सकड़ें अच्छी कैसे हो सकती हैं?

इतना ही नहीं इसके बाद भी सीएम ने सड़कों की तारीफ जारी रखी और कहा, ''आज जब मैं अन्नूपुर से चला कोतमा तक मैं फिर कहता हूं कि हमारी सड़क अमेरिका से कम नहीं है. शानदार सड़कें बनाने का काम हम करते हैं.''

ये भी पढ़ें- शिवराज चौहान से छात्र ने कहा- 'मामा जी' शिक्षा के बीच में जाति मत लाइए

 

क्यों की अमेरिका से तुलना

अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान पहली बार सीएम ने मध्य प्रदेश की सडकों को अमेरिका से बेहतर बतया था. एक कार्यक्रम में गए शिवराज ने वहा कहा था, ‘‘जब मैं वाशिंगटन हवाई अड्डे पर उतरकर शहर की ओर आ रहा था तो मैंने महसूस किया कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं.''

 ये भी पढ़ें- शिवराज सरकार का नया आदेश, यस सर- यस मैम की जगह केवल 'जय हिंद' बोलें छात्र

First published: 2 August 2018, 7:51 IST
 
अगली कहानी