Home » इंडिया » shivraj singh chauhan: unfaithful people called fake surgical strike by army
 

शिवराज सिंह चौहान: सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर संदेह करने वाले गद्दार आज के 'जयचंद' हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:48 IST
(एजेंसी)

भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर विरोधी दलों द्वारा उठाए गए सवालों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अपने प्राणों की बाजी लगा कर भारतीय सेना के जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक किए. सेना की कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले आज के 'जयचंद' हैं.

मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. उनके ट्वीट कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने के बाद आए हैं. चौहान ने अपने ट्वीट में इन नेताओं को आज का 'जयचंद' बताया है.

इस ट्वीट के बाद एक अन्य ट्वीट में चौहान ने कहा, "आज के इन जयचंदों से आग्रह करता हूं कि देश की सुरक्षा और सेना की कार्रवाई जैसे मुद्दों को राजनीति से अलग रखें. यह देशहित का मामला है."

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट में उरी हमले का जिक्र करते हुए कहा, "उरी हमले के बाद देश के वीरों ने पीओके में अपनी वीरता का परिचय देते हुए आतंकियों के ठिकानों को नेस्तनाबूत कर दिया."

सेना के शौर्य और पराक्रम का जिक्र करते हुए चौहान ने कहा, "हमारी सेना के जवान नि:स्वार्थ भाव से देश की रक्षा में अपने प्राण न्यौछावर कर देते हैं. राष्ट्र के इन प्रहरियों पर पूरे देश को गर्व है."

First published: 5 October 2016, 5:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी