Home » इंडिया » Shivraj Singh Chouhan gets angry on Chhindwara collector when he didn’t allow helicopter landing
 

हेलिकॉप्टर ना उतारने देने पर गुस्साए शिवराज सिंह, बोले- पिट्ठू कलेक्टर सुन लें, हमारे दिन भी आएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 10:11 IST

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की परमीशन ना मिलने पर गुस्सा गए. उसके बाद उन्होंने कलेक्टर के खिलाफ कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, शिवराज सिंह चौहान के हेलिकॉप्टर को छिंदवाड़ा के उमरेठ में उतारने की अनुमति नहीं मिली. उसके बाद शिवराज सिंह सहित बीजेपी के तमाम नेताओं ने छिंदवाड़ा के कलेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने कलेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि वह चुनाव आयोग से इस संबंध में कलेक्टर की शिकायत करेंगे. लेकिन कांग्रेसी नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि वह भी चुनाव आयोग से शिवराज सिंह की शिकायत करेंगे. क्योंकि शिवराज सिंह ने कलेक्टर के खिलाफ नाराजगी भरे लहजे में बात की.

बता दें कि हेलिकॉप्टर उतारने की परमीशन ना मिलने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने चौरई की जनसभा में छिंदवाड़ा के कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा पर नाराजगी जताई और कहा कि, "पश्चिम बंगाल में ममता दीदी नहीं उतरने दे रही थीं. ममता दीदी के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ दादा नहीं उतरने दे रहे हैं. सत्ता के मद में ऐसे चूर मत होओ.....ये पिठ्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे दिन भी जल्दी आएंगे, तब तेरा क्या होगा?”

हालांकि छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा ने सफाई दी कि चौरई में शिवराज सिंह चौहान का हेलिकॉप्टर 5 बजे से पहले ही उतर गया था. वह उमरेठ भी हेलीकॉप्टर से जाना चाहते थे. जिस एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिंग की सुविधा नहीं है. इसलिए वहां शाम 5 बजे के बाद हेलिकॉप्टर उतारने की परमीशन नहीं दी जा सकती है.

एयर इंडिया की दिल्ली से सैनफ्रेंसिस्को जाने वाली फ्लाइट में लगी आग

First published: 25 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी