Home » इंडिया » Shivsena attacks BJP and Mehbooba Mufti over Kashmir issue
 

शिवसेना: महबूबा को जम्मू-कश्मीर की कमान देकर बीजेपी ने गलती तो नहीं की?

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2016, 11:52 IST
(फाइल फोटो)

कश्मीर घाटी के हालात को लेकर शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है. जम्मू-कश्मीर में पिछले हफ्ते हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद जारी तनाव पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए बीजेपी पर वार किया है.

सामना के संपादकीय में शिवसेना ने लिखा है, "कश्मीर की वर्तमान स्थिति राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए धोखादायक है, क्या महबूबा मुफ्ती के हाथों में कश्मीर घाटी की कमान देकर बीजेपी ने गलती तो नहीं की?"

सामना में लिखा गया, "मौजूदा हालात देखकर लग रहा है कि कश्मीर का सवाल पहले की तुलना में और ज्यादा उलझ गया है. महबूबा मुफ्ती ऊपर-ऊपर से शांति का आह्वान कर रही है, फिर भी बुरहान वानी के बारे में उनकी निश्चित भूमिका क्या है, यह जानना जरूरी है." 

'महबूबा के इतिहास से डर'

शिवसेना ने सामना के संपादकीय में लिखा, "कहीं बीजेपी ने महबूबा के हाथ कश्मीर घाटी की कमान देकर गलती तो नहीं कर दी, ऐसा डर लगता है. इसके पहले अफजल गुरु को कश्मीर का स्वतंत्रता सेनानी या क्रांतिकारी मानने की वकालत भी महबूबा ने की थी. उनके इस इतिहास को देखते हुए यह डर बना हुआ है."

सामना में साथ ही लिखा गया है कि कश्मीर में जो आग लगी है, इसकी आंच देश को लग रही है. इधर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण करवाने का एलान हुआ. उसके पहले कश्मीर की अमरनाथ यात्रा शांति से संपन्न हो जाए. जो चल रहा है वह भयंकर है. गृहमंत्री को तत्काल पीएम को सारी जानकारी देनी चाहिए.

First published: 12 July 2016, 11:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी