Home » इंडिया » Shivsena attacks on Modi Government says not naxal but people of india will make you out of power
 

शिवसेना का मोदी सरकार पर हमला- माओवादी नहीं देश की जनता आपको करेगी सत्ता से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 10:11 IST

शिवसेना ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना की है. इस बार शिवसेना ने मोदी सरकार की नकस्ली नीति की आलोचना की है. शिवसेना न हमला हुए कहा कि केंद्र सरकार को ये नहीं कहना चाहिए कि माओवादी उन्हें सत्ता से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं. 

शिवसेना ने कहा कि मनमोहन सिंह सरकार को भी माओवादियों ने नहीं हटाया था. ये भारत की जनता थी जिसने उनकी नीतियों से नाराज होकर मौका मिलने पर उन्हें मजा चखा दिया. 

पढ़ें- बिहार: कन्हैया कुमार के खिलाफ राकेश सिन्हा बेगूसराय से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव !

अपने मुखपत्र सामना में छपे एक लेख में शिवसेना ने कहा कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने कुछ खतरों को मोल लेने की कोशिश की और उन्हें अपनी जान के रूप में भुगतान करना पड़ा. लेकिन मोदी जी उस तरह के खतरों को मोल नहीं लेना चाहते. अगर माओवादियों के पास वास्तव में ताकत होती तो वो पश्चिम बंगाल में नाकाम नहीं होते.

शिवसेना का कहना है कि  सच-झूठ श्रीराम जानें लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को राजीव गांधी की तरह उड़ाने की साजिश इन लोगों ने रची थी, ऐसी जानकारी पुलिस ने अदालत में दी है. 

पढ़ें- PM मोदी को याद आए स्कूली दिन, कहा - विधायक बनने से पहले नहीं था कोई बैंक खाता

बता दें कि शिवसेना लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. नोटबंदी को लेकर भी शिवसेना ने मोदी सरकार पर हमला बोला. नोटबंंदी पर रिजर्व बैंक के आंकड़ों के बाद शिवसेना ने कहा कि कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाने के मकसद से लाखों लोगों को सरकार ने लाइन में खड़ा कर दिया.

First published: 3 September 2018, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी