Home » इंडिया » Shivsena Chief Uddhav Thackeray attacks on PM Narendra Modi for Rafale deal
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उद्धव ठाकरे ने किया करारा हमला, बोले- आजकल तो चौकीदार ही चोर है..

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 19:10 IST

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर और राफेल डील को लेकर पीएम मोदी पर करारा हमला बोला है. प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आजकल तो चौकीदार ही चोर है. सोमवार को पंढरपुर में महासभा करने के दौरान ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

ठाकरे ने कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री महाराष्ट्र आए और कई वायदे करके गए. इनमें प्रदेश को 8 हजार करोड़ देने की भी बात की लेकिन अबतक एक भी वादा पूरा नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री अक्सर विदेश दौरे पर रहते हैं. प्रधानमंत्री एकबार इस पावन जगह पर आएं तो उनके सारे पाप धुल जाएंगे.

ठाकरे ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने आर्मी के जवानों का वेतन नहीं बढ़ाया लेकिन राफेल जैसे भ्रष्ट सौदे करने में जरा भी हिचक नहीं. महासभा के लिए पंढरपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए. राम मंदिर मुद्दे पर भी शिवसेना प्रमुख ने प्रधानमंत्री की कड़ी आलोचना की और कहा कि केंद्र सरकार राम मंदिर के मसले पर कुंभकर्ण की नींद सो रही है लेकिन जनता इस बार उसे जगा देगी. उद्धव ने कहा कि वे जल्द ही वाराणसी जाएंगे और राम मंदिर निर्माण का आंदोलन तेज करेंगे.

First published: 24 December 2018, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी