Home » इंडिया » ShivSena slams Mamata Banerjee in Saamna for her acts in West Bengal
 

'ममता बनर्जी के मुस्लिम तुष्टीकरण से परेशान बंगाल के सोये हिंदू अब जाग चुके हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 12:10 IST

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुस्लिम तुष्टीकरण नीति को लेकर सवाल किए गए हैं. सामना के माध्यम से शिवसेना ने लिखा है कि पश्चिम बंगाल के सोए हुए हिंदू अब जाग चुके हैं. शिवसेना ने लिखा कि हिंदू अब ममता बनर्जी की मुस्लिम तुष्टीकरण की नीतियों को समझ चुके हैं और उससे तंग आ चुके हैं.

दरअसल, दो दिन पहले ही ममता बनर्जी ने ईश्वरचंद्र विद्यासागर की नई मूर्ति का अनावरण किया था. इस मौके पर ममता बनर्जी ने कहा था कि वो पश्चिम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगी. ममता के इस बयान पर ही शिवसेना ने सामना में निशाना साधा है. शिवसेना ने बंगाल की सत्ता पर पकड़ खोने के लिए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया.

शिवसेना ने सामना में लिखा, "बंगाल में जो कुछ हुआ उसके लिए सीएम ममता बनर्जी ‘गुजरात पैटर्न’ को जिम्मेदार ठहराती हैं. वह कहती हैं कि बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे, इसका क्या मतलब समझें?" शिवसेना ने लिखा कि कोलकाता के साथ-साथ अन्य शहरों में जो गुजराती समाज के लोग हैं, क्या उन्हें राज्य से बाहर निकालने की ये तैयारी है?

शिवसेना ने लिखा कि पीएम मोदी और अमित शाह गुजराती हैं, इसीलिए उनके बारे में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उचित नहीं है. हां उनके काम करने का तरीका अलग है. शिवसेना ने लिखा कि बंगाल में सोये हिंदू अब ममता की तुष्टीकरण नीतियों से तंग आकर जाग गए हैं. ममता बनर्जी अपनी गिरावट के लिए स्वयं जिम्मेदार हैं.

शिवसेना ने लिखा, "आश्चर्य की बात है कि जब पश्चिम बंगाल में कोई 'जय श्रीराम का नारा' लगाता है तो वह अपराधी माना जाता है!  उन लोगों को जेल में डाला जा रहा है. इस व्यवहार से लोग परेशान हो चुके हैं. अगर बंगाल आने वाले कल में गुजरात बनता है तो अयोध्या और काशी भी बन सकता है. राम जी अगर क्रोधित हुए तो यह जरूर होगा."

जम्मू-कश्मीर: CRPF टीम पर बड़ा आतंकी हमला, अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 जवान शहीद

PM मोदी बिश्केक जाने के लिए नहीं करेंगे पाकिस्तान के हवाई क्षेत्र का इस्तेमाल, ऐन मौके पर इसलिए बदला रूट

First published: 13 June 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी