Home » इंडिया » Shobhaa De Tried To Troll The Mumbai Police With A Fat Joke
 

शोभा डे के ट्वीट पर मचा बवाल, ओवरवेट पुलिसवाले का होगा इलाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2017, 14:04 IST
Policeman

अपने ट्वीट्स को लेकर राइटर शोभा डे चर्चा में रहती हैं. मंगलवार को मुंबई में महानगरपालिका का चुनाव था. इसको लेकर उन्होंने ट्विटर पर एक ओवरवेट पुलिसवाले की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "मुंबई में आज हेवी बंदोबस्त किए गए हैं."
इसको लेकर मुंबई पुलिस ने भी ट्वीट किया, "हम मिस डे के शब्दों की कद्र करते हैं लेकिन उन्होंने जो फोटो लगाई है, वो गलत है. पुलिस जवान और उसकी यूनिफॉर्म, दोनों ही मुंबई पुलिस के नहीं हैं. हम आपसे एक जिम्मेदार नागरिक होने की उम्मीद करते हैं."

आपको बता दें कि लेखिका शोभा डे ने अपने ट्विटर हैंडल पर जिस इंस्पेक्टर का फोटो शेयर किया था, वह महाराष्ट्र पुलिस का ना होकर मध्य प्रदेश पुलिस का निकला. जिस मोटापे को लेकर शोभा डे ने मजाक बनाया था उसका कारण कारण खानपान ना होकर बीमारी निकली, जिस पर पूरे देश के मीडिया में जमकर हल्ला मचा और जोगावत के पक्ष में मीडिया ने खूब खबरें दीं.

यहां पुलिस लाइन में तैनात 180 किलोग्राम वजन के जोगावत ने बताया, "मैं शोभा डे के ट्वीट से बेहद आहत हुआ हूं. इसमें मेरा मजाक बनाया गया है." उन्होंने कहा, "कोई अपनी खुशी से मोटा नहीं होता. मैं वर्ष 1993 तक सामान्य था. लेकिन वर्ष 1993 में जब मेरा पित्ताशय (गॉलब्लेडर) का ऑपरेशन हुआ तो शरीर में इन्सुलिन का संतुलन बिगड़ गया और मैं भारी भरकम (ओवरवेट) हो गया." जोगावत ने कहा, "शोभा डे चाहे तो मेरा इलाज करवा ले. कौन आदमी दुबला होना नहीं चाहता."

जोगावत के मोटापे का इलाज करने के लिये सीओडीएस आगे आया है और इसके प्रबंधक फ्लोईड डिसूजा मुंबई से यहां पहुंचे हैं. नीमच पहुंच कर उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राकेश सगर से बात की और जोगावत की तबीयत का हाल जाना.

First published: 27 February 2017, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी