Home » इंडिया » Shocking Video of pregnant dancer shot dead on stage in Bathinda Punjab
 

वीडियो: बठिंडा के डांसर हत्याकांड में दो गिरफ़्तार, मुख्य आरोपी और अकाली नेता बिल्ला अभी भी फ़रार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:17 IST

शादी के स्टेज पर डांस कर रहीं डांसर कुलविंदर कौर की पंजाब में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. कुलविंदर ने शराब के नशे में धुत कुछ लोगों के साथ डांस करने से मना किया था, इसके बाद उन्हें गोली मारी गई. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि कुलविंदर दो महीने की गर्भवती थीं. 

बठिंडा पुलिस के मुताबिक कुलविंदर की हत्या में शिरोमणि अकाली दल के स्थानीय नेता मुख्य आरोपी लकी गोयल उर्फ बिल्ला हैं. अभी तक दो मुलज़िमों को गिरफ़्तार हो चुके हैं और लकी की तलाश में छापेमारी जारी है. 

बठिंडा एसएसपी स्वप्न शर्मा ने कैच न्यूज़ से कहा कि संजय गोयल और जगसीर सिंह की गिरफ़्तारी हुई है. इस वारदात में इस्तेमाल हथियार संजय गोयल के थे जबकि जगसीर सिंह मैरिज हॉल आशीर्वाद के मालिक हैं. 

लकी गोयल उर्फ बिल्ला इस केस के मुख्य आरोपी हैं. वह शिरोमणि अकाली दल के स्थानीय नेता हैं. इनके पिता भी अकाली के टिकट पर पार्षद रह चुके हैं. पुलिस ने मौक़े से .32 बोर की रिवॉल्वर और .12 बोर की रायफ़ल मौक़े से बरामद किया था. कुलविंदर की हत्या में इन्हीं हथियारों का इस्तेमाल हुआ.  

बठिंडा पुलिस को इस वारदात की दो मिनट की वीडियो क्लिप भी मिली है. स्वप्न शर्मा ने कैच न्यूज़ से कहा है कि क्लिप के सबकुछ साफ़ है. इस केस में ज़्यादा पूछताछ जैसा कुछ नहीं है.  

वीडियो क्लिप में लकी और संजय दिखाई दे रहे हैं. लकी के हाथ में .32 बोर की रिवॉल्वर थी जबकि संजय ने रायफ़ल से रखी थी. वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि लकी ने हवा में फायर किया जबकि संजय स्टेज की तरफ़ बढ़ रहे हैं जहां कुलविंदर कौर थीं. 

वहीं कुलविंदर के पति के मुताबिक उनकी पत्नी को एक अन्य आरोपी बिल्ला ने गोली मारी क्योंकि उन्होंने स्टेज से उतरकर उनलोगों के साथ डांस करने से मना कर दिया था. पुलिस अफ़सर दलजीत सिंह ने कहा है कि कुलविंदर कौर बठिंडा के एक डांस ग्रुप की सदस्य थीं. 

First published: 5 December 2016, 2:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी