Home » इंडिया » Shoe hurled on BJP spokes person GVL Narasimha Rao at press conference in BJP Head quarter Delhi
 

Video: BJP प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फेंका जूता, मुंह पर जाकर लगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 16:11 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जूता फेंका गया. यह जूता सीधे जाकर उनके मुंह पर लगा. जीवीएल नरसिम्हा राव पर यह जूता दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर पर फेंका गया. आरोपी को तुरंत पकड़ लिया गया है. बताया जा रहा है कि वह कानपुर का रहने वाला है.

फिलहाल आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बीजेपी द्वारा यह प्रेस कॉन्फ्रेंस साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से दिए गए लोकसभा टिकट के मुद्दे पर बुलाई गई थी. इस दौरान ही आरोपी ने जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता चला दिया. जूता फेंकने वाले शख्स के पास से शक्ति भार्गव के नाम का विजिटिंग कार्ड मिला है.

बता दें कि भाजपा ने भोपाल सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ हिंदुत्व का जाना-पहचाना चेहरा और मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट दिया है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट दिए जाने के बाद बीजेपी पर विपक्ष हमलावर हो गया है. विपक्ष का कहना है कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी? जो संघ-भाजपा ने ब्लास्ट की आरोपी को टिकट दिया.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर सवाल खड़े किए हैं. उमर ने साध्वी प्रज्ञा की जमानत रद्द किए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें गिरती सेहत के आधार पर जमानत मिली है तो फिर वो चुनाव कैसे लड़ रही हैं?

बुरे फंसे राहुल गांधी, 'मोदी' सरनेम वालों को चोर कहा तो अदालत में दर्ज हुआ मानहानि का केस

First published: 18 April 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी