Home » इंडिया » shoe thrown on cm arvind kejriwal during his pc
 

अरविंद केजरीवाल पर प्रेस कांफ्रेंस में जूता चला

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2016, 17:09 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आम आदमी सेना के एक कार्यकर्ता ने जूता फेंक दिया.

यह घटना उस समय हुई, जब अरविंद केजरीवाल राजधानी दिल्ली में 15 अप्रैल से लागू हो रहे ऑड-ईवन के दूसरे चरण को लागू करने संबंधी दिशा-निर्देश जारी कर रहे थे. केजरीवाल के बगल में दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय भी बैठे हुए थे.

इस दौरान आम आदमी सेना के एक कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को निशाना बनाते हुए उन पर जूता फेंका और एक सीडी भी उछाली.

इस दौरान जूता फेंकने वाले आदमी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जनता को धोखा दे रहे हैं. उसने कहा कि मैंने स्टिंग किया था लेकिन केजरीवाल उसका जवाब नहीं दे रहे हैं. वो भ्रष्टाचारियों को बचाने में लगे हुए हैं.

मुख्यमंत्री पर जूता फेंके जाने से वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए. उन्होंने तुरंत ही उस आदमी को अपने कब्जे में लिया और उसे कॉन्फ्रेंस रूम से बाहर ले गए. सुरक्षाकर्मी उस व्यक्ति से पूछताछ कर रहे हैं. 

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में आम आदमी सेना के प्रभात कुमार ने बताया कि सीडी फेंकने वाले कार्यकर्ता का नाम वेद प्रकाश है. आम आदमी सेना का विरोध राजधानी दिल्ली में सीएनजी स्टीकर के भ्रष्टाचार से संबंधित है.

गौरतलब है कि इसी आम आदमी सेना की भावना अरोड़ा ने छत्रसाल स्टेडियम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकी थी, जब केजरीवाल ऑड-इवन पार्ट वन की सफलता पर कार्यक्रम में भाग ले रहे थे.

First published: 9 April 2016, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी