Home » इंडिया » Signature Bridge: AAP MLA Amanatullah Khan says if i will not stop Manoj tiwari then he will attack CM Kejriwal
 

सिग्नेचर पुल का उद्घाटन- 'BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी को नहीं रोकता तो वह CM केजरीवाल पर करते हमला'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2018, 12:08 IST

दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन के मौके पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के बीच झड़प हुई. इस दौरान एक वीडियो में अमानतुल्लाह मनोज तिवारी को मंच पर से धक्का देते देखे गए. इसके बाद मनोज तिवारी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही है. मनोज तिवारी के धक्के को लेकर दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में हंगामा बरपा हुआ है.

वहीं हंगामे को लेकर आप विधायक अमानतुल्लाह ने सफाई देते हुए कहा कि जब मनोज तिवारी स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, तो मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की ना कि धक्का दिया. अमानतुल्लाह ने कहा कि तिवारी जिस तरह से वहां पर बर्ताव कर रहे थे, अगर स्टेज पर आते तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ बुरा बर्ताव करते. हो सकता है वह मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमला कर देते.

आपको बता दें कि दिल्ली के बहुप्रतीक्षित पुल सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन को लेकर राज्य बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प हुई थी. दरअसल दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना था कि उनके संसदीय क्षेत्र में होने के कारण उन्होंने सांसद बनने के बाद पुल का रुका हुआ काम फिर से चालू करवाया था लेकिन उद्घाटन के लिए उन्हें नहीं बुलाया गया था. 

मनोज तिवारी का कहना था कि काफी सालों बाद जब मैंने इस पुल का काम दोबारा चालू करवाया तो केजरीवाल कैसे इस पुल का उद्घाटन कर सकते हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि जिस सिग्नेचर ब्रिज को लेकर मैंने दिन-रात संघर्ष किया, खजूरी खास पर अनशन किया उसी समारोह में निमंत्रण न देकर कहीं न कहीं क्षेत्र के सांसद होने के नाते मुख्यमंत्री द्वारा प्रोटोकाल का उल्लंघन किया गया है.

First published: 5 November 2018, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी