Home » इंडिया » Signature bridge accident: 3 died in two days, one injured
 

सिग्नेचर ब्रिज हुआ जानलेवा, 2 दिनों में 3 की हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 November 2018, 12:29 IST

दिल्ली में नया बना सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के दिन से ही विवादों में हैं. अब तो ये ब्रिज जानलेवा भी साबित हो चुका है. बीते 2 दिनों में ही सिग्नेटर ब्रिज पर 3 लोगों की जान जा चुकी है. आज एक बार फिर इस ब्रिज पर एक बाइक सवार की एक्सीडेंट में मौत हो गई. जबकि दुसरा बुरी तरह से घायल बताया जा रहा है. सिग्नेचर ब्रिज के आम जनता के लिए खुलने के बाद से ही कभी सेल्फी लेने के चक्कर में तो कभी एक्सीडेंट के चलते ये ब्रिज विवादों में हैं.

गौरतलब है कि कल यानी शुक्रवार को भी डिवाइडर से बाइक टकराने के कारण दो युवकों की मौत हो गई थी. ऐसा ही एक हादसा आज भी हुआ जब बाइक एक्सीडेंट में एक युवक ने अपनी जान दे दी तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

हाल ही में आप जनता के लिए खुला सिग्नेचर ब्रिज लोगों के लिए एक सेल्फी प्वाइंट बन गया है. हालांकि सिग्नेचर ब्रिज पर बने सेल्फी पॉइंट को अभी जनता के लिए नहीं खोला गया है. सिग्नेचर ब्रिज के इस सेल्फी पॉइंट तक जाने के लिए लिफ्ट का इस्तेमाल करना होगा.

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, डिवाइडर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

लेकिन लिफ्ट का काम अभी अधूरा है, इस कारण से जनता के लिए अभी ये सेल्फी पॉइंट खोला नहीं गया है. लेकिनलोग सेल्फी लेने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर पुल की तारों पर चढ़कर सेल्फी ले रहे है.गौरतलब है कि यमुना नदीं पर बनाए गए इस ब्रिज की उंचाई 2,214 फुट की है.

First published: 24 November 2018, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी