Home » इंडिया » Smriti Irani Jet Airways,Smriti Irani,Jet Airways,Smriti Irani Latest News,
 

स्मृति ईरानी को जेट एयरवेज में क्यों नहीं मिली थी नौकरी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(फाइल फोटो)

स्मृति ईरानी मोदी सरकारी की ऐसी मंत्री हैं, जो अक्सर चर्चा में रहती हैं. मंत्रिमंडल फेरबदल में उन्हें मानव संसाधन विकास मंत्रालय की जगह पर कपड़ा मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

स्मृति ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि वह जेट एयरवेज में केबिन क्रू के पद पर काम करना चाहती थीं.  स्मृति के मुताबिक उन्होंने इसके लिए बाकायदा आवेदन भी किया था, लेकिन उनकी हसरत पूरी नहीं हो सकी.

जेट एयरवेज ने यह कहते हुए उनका आवेदन खारिज कर दिया था कि उनका व्यक्तित्व कुछ खास नहीं है. 

पर्सनैलिटी खराब बताकर आवेदन खारिज

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को एक समारोह के दौरान कहा, "मुझे नहीं पता कि बहुत से लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि सबसे पहले मैंने कौन सी नौकरी चाही थी."

स्मृति ने आगे बताया, "मैंने जेट एयरवेज में केबिन क्रू के लिए आवेदन किया था. लेकिन मुझे खरिज कर दिया गया. मुझे बताया गया कि मेरी पर्सनैलिटी अच्छी नहीं है. आवेदन खारिज करने के लिए आपका धन्यवाद."

'मैकडोनाल्ड में की नौकरी'

स्मृति ईरानी ने मजाकिया अंदाज में आवेदन खारिज करने के लिए जेट एयरवेज का धन्यवाद किया और कहा कि वहां नौकरी नहीं मिलने के बाद उन्होंने मैकडोनाल्ड में नौकरी कर ली और उसके बाद जो हुआ वह सारी बातें इतिहास का हिस्सा हैं.

एयर पैसेंजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित एक पुरस्कार समारोह में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने जेट एयरवेज के एक अधिकारी को पुरस्कार देने के बाद यह बात कही.

First published: 25 August 2016, 11:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी