Home » इंडिया » Smriti Irani attacks on Rahul Gandhi over Savarkar
 

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला- दस पुश्तें खत्म हो जाएं तब भी नहीं बन सकते सावरकर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 20:02 IST

मोदी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. वाराणसी में भाजपा ने नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन किया था. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के अलावा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी शामिल हुए थे.

स्मृति ईरानी ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वह राहुल गांधी से कहना चाहती हैं कि उनकी दस पुश्तें भी खत्म हो जाएंगी तब भी कोई सावरकर नहीं बन सकता. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को क्या पाकिस्तान इतना प्यारा है कि देश की पुलिस पर पत्थर मारे.

ईरानी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से कश्मीरी पंडितों को निकाला गया. ऐतिहासिक और राजनीतिक दृष्टि से जो विषय समाज और राष्ट्र के सामने प्रश्न बनकर उभरा था उसका जवाब प्रधानमंत्री मोदी से ही मिलना नसीब था. उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर विभाजन की गोरों की सीख को कांग्रेस पार्टी  ने अपना संस्कार बनाया.

ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने धर्म के आधार पर देश का विभाजन किया और अपना हित साधा. कांग्रेस के नेता पैराशूट पॉलिटिक्स करते हैं. वे अमेठी में नमाज पढ़ते हैं और काशी विश्वनाष मंदिर में आकर दर्शन करते हैं. इसके बाद जब जनता बोलती है तो पांव दबाकर भाग जाते हैं.

स्मृति ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा उन्हें पाकिस्तान इतना प्यारा है कि अटल जी को बंद किया था और करीम लाला को छोड़ दिया था. बनारस में वह पर्यटक की तरह राजनीति करने आते हैं. वही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सिमी, पीएफआई जैसे आतंकी संगठनों के समर्थन में आना कांग्रेस का चरित्र है.

क्या है बुलढाणा प्लान? जिसके जरिए महाराष्ट्र को पानीदार बनाने में जुटे हैं गडकरी

अयोध्या में राम मंदिर के बाद काशी, मथुरा नहीं बल्कि यह है RSS का मुख्य एजेंडा

First published: 18 January 2020, 20:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी