Home » इंडिया » Smriti Irani: I thank PM for giving me the opportunity to serve the country and now textile ministry
 

स्मृति ईरानी: देशसेवा का मौका देने के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(फेसबुक)

मानव संसाधन विकास मंत्रालय से विदाई के बाद नई जिम्मेदारी मिलने पर स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया है. इससे पहले नए मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने स्मृति ईरानी से मुलाकात की.

मुलाकात के बाद जावड़ेकर ने कहा कि स्मृति उनके बहन जैसी हैं. साथ ही जावड़ेकर ने कहा कि मुरली मनोहर जोशी और पिछले दो साल के दौरान स्मृति ईरानी के काम को मंत्रालय में आगे बढ़ाया जाएगा.

जावड़ेकर ने की मुलाकात

स्मृति ईरानी को कपड़ा मंत्रालय के रूप में नई जिम्मेदारी मिली है. स्मृति ने पीएम का आभार जताते हुए ट्वीट किया, "पहले मानव संसाधन विकास मंत्रालय और अब कपड़ा मंत्रालय के जरिए देश सेवा का मौका देने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देती हूं."

नए मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को अपनी शुभकामनाएं देते हुए स्मृति ईरानी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रकाश जावड़ेकर जी को मेरी तरफ से शुभकामनाएं. उन्होंने भरोसा दिया रहा है कि मानव संसाधन विकास मंत्रालय के द्वारा पिछले दो साल के दौरान उठाए गए कदमों को आगे बढ़ाया जाएगा."

स्मृति ईरानी से मुलाकात के बाद मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, "मैंने अभी स्मृति ईरानी जी से मुलाकात की है. हमारे बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई."

स्मृति ईरानी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "कपड़ा मंत्रालय के अधिकारियों के साथ काम करने के लिए तैयार हूं. देश के लिए बहुत ही अहम टेक्सटाइल और वस्त्र सेक्टर की मजबूती के लिए पूरी कोशिश करूंगी."

स्मृति ने साथ ही संतोष गंगवार का भी शुक्रिया अदा किया. स्मृति ने ट्विटर पर लिखा, "भारतीय कपड़ा मंत्रालय के लिए संतोष गंगवार जी के योगदान पर उन्हें बधाई देती हूं और अब एक नए काम की शुरुआत के लिए उनकी ओर से मिले समर्थन के भरोसे पर आभार."

इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने मानव संसाधन विकास मंत्रालय के अधिकारियों का भी शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया, "पीएम नरेंद्र मोदी के विजन, सभी को गुणवत्ता युक्त शिक्षा सुनिश्चित करने के लिए एचआरडी मंत्रालय के अधिकारियों के लगातार समर्थन पर मैं उन्हें धन्यवाद देती हूं."

साथ ही स्मृति ईरानी ने लिखा, "पिछले दो साल के दौरान मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने छात्रों की शिक्षा पर खास जोर देने के साथ ही शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार की दिशा में सभी कदम उठाए हैं."

First published: 6 July 2016, 1:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी