Home » इंडिया » RD Minister Smriti Irani, HRD Minister Smriti Irani injured, Smriti Irani, Smriti Irani road accident,HRD Minister
 

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में स्मृति ईरानी घायल, एक की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2016, 13:33 IST

यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार रात बाइक-कार की टक्कर हो गई. इसमें केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी घायल हो गईं. जबकि एक बाइक सवार की मौत हो गई व दो अन्य घायल हो गए.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मथुरा के मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार रात को स्मृति ईरानी के काफिले में चल रही कारों के दुर्घटनाग्रस्त होने से वे घायल हो गई. हादसे में उनके हाथ और घुटनों में चोटें आई हैं.

Road accident/live/patrika

दरअसल, शनिवार रात में हुई बारिश के दौरान ही एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा जा रहे रमेश कुमार की बाइक को पीछे से होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी. इसके पीछे स्मृति ईरानी के काफिले की गाड़ियां चल रही थीं. 

अचानक होंडा सिटी के बाइक में टक्कर लगने से पीछे आ रही काफिले की कई गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं. घटना में बाइक चला रहे आगरा के रमेश कुमार की मौत हो गई. जबकि उनकी बेटी और बेटा भी घायल हो गए. 

इस दौरान स्मृति ईरानी समेत उनके ड्राइवर और कांस्टेबल को भी चोटें आईं. हालांकि रात में ही स्मृति दिल्ली के लिए रवाना हो गईं. वहीं, स्मृति ने ट्वीट भी किया कि मुझे किसी तरह की चोट नहीं आई है, यमुना एक्सप्रेसवे पर मेरी कार और पुलिस की गाड़ी क्रैश हो गई. दो लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनकी सुरक्षा की कामना करती हूं. स्मृति वृंदावन में आयोजित भाजयुमो के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होकर वापस दिल्ली के लिए लौट रही थीं.

First published: 6 March 2016, 13:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी