Home » इंडिया » Smriti Irani says Jai Shri Ram on Rahul Gandhi's resigns from Congress president
 

राहुल गांधी के इस्तीफे पर स्मृति ईरानी ने लिए मजे, कहा- चलिए.. जय श्रीराम

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 18:10 IST

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद केंद्रीय मंत्री और अमेठी से उनको मात देने वालीं स्मृति ईरानी ने तंज कसा है. केंद्रीय बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से जब पत्रकार ने राहुल गांधी के इस्तीफे के बाबत सवाल पूछा तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा.. 'चलिए, जय श्री राम'

स्मृति ईरानी के अलावा बीजेपी नेता नलिन कोहली ने भी राहुल गांधी के इस्तीफे पर चुटकी ली. नलिन कोहली ने कहा कि कांग्रेस परिवार केंद्रित पार्टी है. वहां आशीर्वाद से अध्यक्ष बनते हैं. कोहली ने कहा कि देश में दो तरह की पार्टियां हैं एक बीजेपी जो लोकतंत्र से चलती है. दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी है जो परिवार से चलती है. 

दरअसल, राहुल गांधी ने अब खुले तौर पर कह दिया है कि वह अब कांग्रेस अध्यक्ष नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी को तुरंत कांग्रेस के नए अध्यक्ष का चुनाव कर लेना चाहिए और मैंने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.

राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी के नए अध्यक्ष का चुनाव एक महीने पहले हो जाना चाहिए था. उन्होंने कहा, "बिना देर किए हुए नए अध्यक्ष का चुनाव जल्द हो. मैं इस प्रक्रिया में कहीं नहीं हूं. मैंने पहले ही अपना इस्तीफा सौंप दिया है और मैं अब पार्टी अध्यक्ष नहीं हूं. सीडब्ल्यूसी को जल्द से जल्द बैठक बुलाकर फैसला करना चाहिए."

राहुल गांधी अब Twitter पर भी नहीं रहे कांग्रेस अध्यक्ष, लिखी दिल छूने वाली बात

जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड, सिंघवी ने मुसलमानों पर बोला हमला, लोग बोले- कांग्रेसी ही हो ना ?

First published: 3 July 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी