Home » इंडिया » Smriti Irani says, she will quit politics when Pm modi will quit
 

स्मृति ईरानी ने किया ऐलान- 'जब PM मोदी छोड़ेंगे राजनीति तो वो भी कह देंगी सियासत को अलविदा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2019, 10:22 IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने राजनीति के करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है. स्मृति ईरानी ने कहा है कि जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीति छोड़ने का फैसला करेंगे उसी दिन वो भी राजनीति को अलविदा कह देंगीं. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि फिलहाल वो वक़्त आने में अभी काफी समय बाकि है. वर्ड्स काउंट फेस्टिवल में चर्चा के दौरान उन्होंने ये बात कही. इस आयोजन का नाम ‘स्क्रिप्टिंग हर स्टोरी’ रखा गया था.

इसी कार्यक्रम के दौरान एक दर्शक ने ईरानी से सवाल पूछ लिया कि ‘प्रधान सेवक’ के तौर पर कब देखा जाएगा? इस सवाल के जवाबमे ईरानी ने कहा, ''कभी नहीं, मैं राजनीति में करिश्माई नेताओं के नेतृत्व में काम करने के लिए आई थी. मैं भाग्यशाली हूं कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के निर्देशन में काम किया और अब मोदी जी के नेतृत्व में काम कर रही हूं. उन्होंने आगे कहा, जिस दिन प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी अपने जूते टांगने का निर्णय लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति छोड़ दूंगी.''

केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर बैठीं ममता बनर्जी, सुप्रीम कोर्ट जाएगी CBI

राहुल गांधी से अमेठी में मुकाबला करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला भाजपा अध्यक्ष अमित शाह करेंगे. वहीं इसके आगे उन्होने कहा कि साल 2014 में जब उन्होंने चुनाव लड़ा था तो लोगों को नहीं पता था कि स्मृति ईरानी कौन हैं? लेकिन अब लोग जानते हैं कि स्मृति ईरानी कौन है. गौरतलब है कि साल 2014 में स्मृति ईरानी ने अमेठी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था जिसमे उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था.

First published: 4 February 2019, 9:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी