Home » इंडिया » Catch Hindi: smriti irani trends on twitter after fiery speech in lok sabha
 

आक्रामक भाषण के बाद स्मृति ईरानी ट्विटर पर ट्रेंड हुईं

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2016, 21:13 IST

संसद के बज़ट सत्र के दूसरे दिन विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए केद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने जोरदार भाषण दिया. उनके भाषण के बाद ट्विटर पर स्मृति ईरानी ट्रेंड करने लगा.

सत्र के दौरान कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने सरकार को रोहित वेमुला की आत्महत्या और जेएनयू विवाद पर घेरने की कोशिश की.

rishi tweet

मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ने ट्‌वीट किया है, "स्मृति ईरानी आगे बढ़ो! लोक सभा में क्या भाषण दिया है! मैं ये तय नहीं कर पा रहा था कि आपको देखूं या इंडिया-बांग्लादेश टी-20. मैंने आपको चुना! आप पर फक्र है! जबरदस्त वक्तृता!"

पढ़ेंः उमर खालिद और अनिर्बान ने आधी रात को किया सरेंडर

राहुल जयरानी(@RJairani) नामक यूजर ने लिखा है, "स्मृति ईरानी जी ने क्या जबरदस्त भाषण दिया..उनका भाषण अविश्वसनीय है, ये न केवल सदन बल्कि पूरे देश की आंखें खोल देने वाला है."

paresh rawal tweet

बीजेपी सांसद परेश रावल ने ट्वीट किया, "स्मृति ईरानी जी के इस भाषण में...सहवाग की आक्रामकता, तेंदुलकर का क्लास, द्रविण की दृढ़ता...और वो विपक्ष से पाकिस्तानी टीम की तरह पेश आ रही हैं."

जेएनयू के पूर्व प्रोफेसर पुष्पेष पंत ने ट्वीट किया है, "स्मृति ईरानी लोक सभा में धुआंधार बोलीं. तथ्यों और आंकड़ों के साथ हिंदी और अंग्रेजी में पूरी सहजता से बोलते हुए उन्होंने विपक्ष को धो दिया."

पढ़ेंः एनयू के बारे में ज्ञान देने वाले ज्ञानदेव आहुजा का एक रूप यह भी देखें

गौतम(@gautamverma23) नामक यूजर ने लिखा है, "विपक्ष को कौन ज्यादा धोता है? रोहित शर्मा या स्मृति ईरानी"

इसके तुरंत बाद ट्विटर पर कुछ देर के लिए ड्रामाक्विनईरानी हैशटैग भी ट्रेंड किया.

आतिशी मारलेना(‏@AtishiMarlena) ने ट्वविट किया है, "स्मृति ईरानी के जोरदार भाषण से हम सबको चिंतित होना चाहिए. इससे इस देश को विभाजित करने की भावी कोशिशों का पता चलता है."

janta ka reporter tweet

जनता का रिपोर्टर यूजर ने ट्वीट किया है, "स्मृति ईरानी ने कहा कि विपक्ष 'बच्चों' का राजनीतिक इस्तेमाल कर रहा है, जबकि उन्हीं के मंत्रालय ने इन्हीं बच्चों को 'राष्ट्रद्रोही' कहा था."

मुन्नाभाई नामक यूजर ने ट्वीट किया है, "ड्रामाक्वीनईरानी 2016 के फिल्म फेयर के लिए कड़ा मुकाबला पेश कर रही हैं."

एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार के पैरोडी एकाउंट से ट्वीट किया गया, "तेरे एक एक बूंद आंसू का बदला लेगा रे तेरा अर्नब."

raveesh tweet
First published: 24 February 2016, 21:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी