Home » इंडिया » social media make fun of bjp after rahul gandhis resignation from the post of congress president
 

राहुल गांधी के इस्तीफे पर BJP का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, लोग ऐसे मीम बना कर ले रहे मजे

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2019, 15:11 IST

राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. अपने इस्तीफा लेटर को राहुल गांधी ने बुधवार को सार्वजनिक तौर पर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. राहुल गांधी ने अपने पत्र में लिखा, "कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के नाते 2019 के चुनाव में मिली हार के लिए मैं जिम्मेदार हूं. हमारी पार्टी के भविष्य के लिए जवाबदेही बेहद जरूरी है. यही कारण है कि मैंने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है."

राहुल गांधी ने आगे लिखा, "पार्टी को फिर से खड़ा करने के लिए कठोर फैसले और 2019 की हार के लिए बहुत से लोगों को जिम्मेदार ठहराने की जरूरत है. ऐसे में यह बिल्कुल भी न्यायोचित नहीं है कि मैं दूसरों को जिम्मेदार ठहराता रहूं, और पार्टी अध्यक्ष के तौर पर अपनी जवाबदेही को नजरअंदाज करता रहूं."

बता दें कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पार्टी को फिलहाल मोती लाल बोरा कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर देख रहे हैं. हालांकि, बताया जा रहा है कि जल्द ही नए कांग्रेस अध्यक्ष के नाम का ऐलान किया जाएगा.

इसके साथ ही राहुल गांधी द्वारा दिए गए इस्तीफे के बाद प्रियंका गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा, "राहुल गांधी जैसा करने का साहस बहुत कम लोगों के पास होता है. मैं आपके फैसले का आदर करती हूं."

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद प्रियंका गांधी ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनके इस्तीफे के बाद ना सिर्फ राहुल गांधी बल्कि बीजेपी पर काफी मीम शेयर किए जा रहे हैं. इसमें लोग अब पीएम मोदी और बीजेपी के नेताओं पर मीम बना कर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं. चलिए देखते हैं सोशल मीडिया पर छाए मीम-

First published: 4 July 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी