Home » इंडिया » Some abandoned boats recovered from Sir Creek, may be a terrorist attack in southern part of India
 

गुजरात: समुद्र में मिली लावारिस नावें, सेना को आशंका- दक्षिण भारत में हो सकता है बड़ा आतंकी हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2019, 19:10 IST

भारतीय सेना को गुजरात के सर क्रीक इलाके से कुछ संदिग्ध नावें मिली हैं. इसके बाद सेना को इनपुट मिले हैं कि देश के दक्षिण इलाके में बड़ा आतंकी हमला हो सकता है. भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल एसके सैनी (जीओसी, दक्षिणी कमांड) ने यह आशंका जताई है.

सैनी ने बताया कि सर क्रीक इलाके से कुछ लावारिस नाव बरामद किए गए हैं. इसके बाद सेना को सूचना मिली है कि भारत के दक्षिणी भाग में आतंकी हमला हो सकता है. लेफ्टिनेंट जनरल ने बताया कि खाली छोड़ी गई नावें सर क्रीक इलाके से बरामद की गई हैं. उन्होंने कहा कि हर आतंकी साजिश को हम पहले ही नाकाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

लेफ्टिनेंट जनरल ने बताया कि नाव बरामद किए जाने के बाद संदिग्ध आतंकवादियों की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है. सर क्रीक गुजरात के कच्छ के समीप स्थित 650 वर्ग किलोमीटर में फैला इलाका है, इस पर पाकिस्तान भी अपना दावा करता है. जब से भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया है तब से पाकिस्तान अपनी बौखलाहट दिखा रहा है.

 

आतंकी हमलों की सबसे ज्‍यादा आशंका तमिलनाडु और केरल में है. इस बीच केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा का एक बयान आया है. उन्होंने कहा है कि हमें सेना से इनपुट मिला है कि केरल में बड़ा आतंकी हमला हो सकता है. हमने सभी जिलों को अलर्ट पर रखा है. इसके साथ ही राज्‍य पुलिस को निर्देश दिया गया है कि वह राज्‍य में कानून और शांति बनाए रखने के लिए लगातार सतर्क रहे.

बिहार में CM पद के लिए शुरू हो गई तकरार, BJP नेता बोले- अब कुर्सी खाली करें नीतीश कुमार

चंद्रमा से ISRO के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, सही सलामत है विक्रम लैंडर, नहीं हुई कोई टूट-फूट

First published: 9 September 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी