Home » इंडिया » sonali bendre write a Emotional post on her twitter account for Kerala Floods
 

केरल : कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने बाढ़ पीड़ितों के लिए की ये भावुक अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 18:14 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इस समय कैंसर जैसी दुर्लभ बीमारी से जूझ रही हैं और वह अपना इलाज न्यूयार्क में करा रहीं हैं. वहीं, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर केरल में आई बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आग्रह किया है. केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए सोनाली ने अपने ट्विटर पर लिखा, " मेरे विचार और प्रार्थनाएं केरल में आई बाढ़ से पीड़ित लोगों के लिए हैं, इस समय उन सभी को हमरी मदद की जरुरत है."

 

बॉलीवुड के कलाकार अभिषेक बच्चन, अनुष्का शर्मा और भूमि पेडनेकर ने ट्विटर पर मदद की अपील की है. बीजेपी के सांसद वरुण गांधी ने सीएमआरडीएफ में 2 लाख रुपये का दान किये हैं. केरल में बाढ़ के भयंकर रुप को देखते हुए दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत ने घोषणा की है कि वह 15 लाख रुपये दान करेंगे जबकि निर्देशक शंकर ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 10 लाख रुपये देने का आश्वासन दिया है.  

इसके साथ ही तमिल अभिनेता विजय सेतुपति ने 25 लाख रुपये, अभिनेत्री रोहिणी ने निधि में 2 लाख रुपये दान दिया है. तमिलनाडु की राजनीतिक दल डीएमके ने भी 1 करोड़ रुपये का दान दिया है. बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार और डॉयरेक्टर प्रियदर्शन ने भी रुपये दान किए हैं. साउथ एक्टर प्रभास ने 25 लाख रुपये और धनुष ने 15 लाख रुपये का योगदान किया.

ये भी पढ़ें: मछली बेचकर पढ़ाई का खर्चा चलाने वाली लड़की ने बाढ़ पीड़ितों के नाम कर दी अपनी कमाई

First published: 19 August 2018, 18:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी