Home » इंडिया » Sonam Gupta now on Google's 'top 10 personalities list
 

गूगल टॉप-10 पर्सनैलिटी लिस्ट में ट्रंप के साथ 'सोनम बेवफ़ा' भी शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST

देश में लागू नोटबंदी के बीच सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक ट्रेंड करने वाली सोनम... ने गूगल की टॉप-10 पर्सनैलिटी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. 

बुधवार को जारी गूगल इंडिया की टॉप-10 ट्रेंडिंग लिस्ट में इस काल्पनिक किरदार जो सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा वह तीसरे नंबर पर है. सोनम के इस टॉपिक ने गूगल की ट्रेंडिंग लिस्ट में फिल्म एमएस धोनी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा पाटनी और ओलंपिक में पदक जीतने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक के नाम सोनम से पीछे हैं. 

टॅाप पर रहे डोनाल्ड ट्रंप

इस लिस्ट में अमेरिका के नव निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का नाम सबसे ऊपर है. उसके बाद दूसरे नंबर पर ओलंपिक  में पदक जीतने वाली पीवी सिंधू का नाम है. सोनम के बाद चौथे स्थान पर जिम्नास्ट दीपा करमाकर का नाम है. गूगल की लिस्ट में रियो ओलंपिक के अलावा पोकेमान गो के बारे में भी खूब सर्च किया गया.

सर्जिकल स्ट्राइक रहा चर्चा में  

गूगल के टॉप ट्रेंडिंग न्यूज इवेंट में रियो ओलंपिक ने फिर से बाजी मारी, उसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव और यूरोपियन यूनियन से ब्रिटेन का बाहर होना (ब्रेग्जिट) क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे. इसके अलावा 7वां वेतन आयोग, सर्जिकल स्ट्राइक, लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के बारे में भी लोगों ने खूब सर्च किया. 

First published: 15 December 2016, 1:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी