Home » इंडिया » Sonbhadra violence: TMC MPs now detained at Varanasi Airport
 

सोनभद्र हिंसा: अब टीएमसी सांसदों को वाराणसी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 12:36 IST

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसदों की एक टीम को शनिवार को बाबतपुर में लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया है. वे उत्तर प्रदेश में सोनभद्र हिंसा पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहे थे. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लेने और सोनभद्र जाने से रोकने के एक दिन बाद यह मामला सामने आया है.

ट्विटर पर एक वीडियो मैसेज में टीएमसी सांसद डेरेक ओ'ब्रायन ने कहा, "हम, मेरे सहयोगी सुनील मोंडल और अबीर रंजन विश्वास अभी वाराणसी हवाई अड्डे पर उतरे. एडीएम और एसपी यहां हैं. उन्होंने बताया कि हमें हिरासत में लिया गया है. हमने उनसे कहा कि यह धारा 144 नहीं हो सकती क्योंकि हम में से केवल तीन हैं''.

 

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा ''हम घायलों से मिलने के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर की जाना चाहते हैं, फिर हम सोनभद्र में घटनास्थल पर जाना चाहते हैं. वे कह रहे हैं कि हमें हिरासत में लिया गया है लेकिन हमने उन्हें पूछा है किन धाराओं के तहत हिरासत में लिया जा रहा है''.

आज प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. इस दौरान वह पीडिन परिवारों का दर्द सुनकर भावुक हो गई. एएनआई के अनुसार प्रियंका गांधी ने कहा कि ''पीड़ित परिवारों के दो सदस्यों को मुझसे मिलने की अनुमति दी गई जबकि 15 को मुझसे मिलने की अनुमति नहीं दी गई. प्रियंका ने कहा ''भगवान जाने इसकी मानसिकता क्या है. मीडिया उनपर दबाव बनाये, आप मेरे मेरे पीछे पड़े हैं''.

 सोनभद्र के पीड़ित परिवारों से मिलने पर अड़ीं प्रियंका, जमानत लेने से किया इनकार, बोली जाऊंगी जेल

First published: 20 July 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी