Home » इंडिया » Sonia Gandhi leaves for US for routine medical check-up, to miss first half of Parliament session
 

सोनिया गांधी इलाज के लिए अमेरिका हुई रवाना, राहुल गांधी भी हैं साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2020, 22:32 IST

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने बेटे और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल के साथ नियमित चेक-अप के लिए अमेरिका रवाना हो गई हैं. कांग्रेस ने नवयुक्त महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस बात एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट कर बताया,"कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज रूटीन फोलोअप और मेडिकल चेकअप कराने के लिए रवाना हुई हैं. महामारी की वजह से उनकी यात्रा को पहले स्थगित कर दिया गया था. उनके साथ राहुल गांधी भी गए हैं. हम सभी का उनकी चिंता करने के लिए और शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया अदा करते हैं."


पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनिया गांधी और राहुल गांधी सितंबर के आखिरी सप्ताह में वापस आ सकते हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, सोनिया गांधी करीब दो सप्ताह के लिए अमेरिका गई हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों संसद से मानसून सत्र से शुरूआती कुछ दिनों को मिस कर सकते हैं और वहां से लौटने के बाद वो सत्र में हिस्सा लेंगीं.

बता दें, सोनिया गांधी इससे पहले भी नियमित चेक-अप के लिए अमेरिका जाती रही हैं और गांधी-नेहरू परिवार का कोई ना कोई सदस्य उनके साथ इस दौरान रहता था. सोनिया गांधी बीते दिनों ही दिल्ली स्थित गंगा राम अस्पताल में भर्ती हुई थी. इस दौरान कहा गया कि वो रूटीन फोलोअप के लिए भर्ती हुई थी और जब उनकी सेहत में सुधार हुआ तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

चीन आर्मी ने अरुणाचल के पांचों युवकों को 10 दिन बाद किया भारत के हवाले

First published: 12 September 2020, 22:32 IST
 
अगली कहानी