Home » इंडिया » Statement issued by Congress President Sonia Gandhi on surgical strike across LoC
 

सोनिया गांधी ने भारतीय सेना को दी बधाई, कहा- आतंक से जंग में सरकार के साथ खड़े हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2016, 17:29 IST
(फाइल फोटो)

एलओसी पार आतंकी कैंपों पर सेना के हमले का कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्ण समर्थन किया है. कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से आज इस मामले पर बयान जारी किया गया है. 

बयान में सोनिया ने कहा, "हमारे देश को सुरक्षित रखने और सीमा पार आतंकवाद के खतरे से निपटने के लिए आज हुई कार्रवाई पर कांग्रेस पार्टी सरकार के साथ खड़ी है. आगे घुसपैठ को रोकने और हमारे सुरक्षाबलों और लोगों को बचाने के लिए यह हमारे देश की तरफ से दिया गया एक सख्त संदेश है."

'आतंक का ढांचा ध्वस्त करेगा पाक'

कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, "कांग्रेस पार्टी उम्मीद करती है कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ सीमा पार से जारी आतंकी हमले और गतिविधियों के लिए अपनी बड़ी जिम्मेदारी की पहचान करेगा. पार्टी को आशा है कि पाकिस्तान आतंकवाद के ढांचे को ध्वस्त करने के लिए कड़े कदम उठाएगा, जिसका वो समर्थन करता रहा है."

आतंक के खिलाफ जंग में साथ

सोनिया ने कहा, "हमें उम्मीद है कि पाकिस्तान यह सुनिश्चित करेगा कि उसके इलाके और उसके कब्जे वाले इलाके भारत के खिलाफ आतंकी मकसद से न इस्तेमाल किए जाएं."

बयान के आखिर में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "कांग्रेस पार्टी सैन्य बलों को ऑपरेशन की सफलता के लिए बधाई देती है और सीमा पार आतंकवाद के खिलाफ देश की जंग में सरकार को अपना समर्थन देती है."

First published: 29 September 2016, 17:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी