Home » इंडिया » Sonia Gandhi quits Congress Plenary Session trouble from mosquito
 

कांग्रेस महाधिवेशन: किससे परेशान होकर अधिवेशन बीच में ही छोड़कर चली गईं सोनिया गांधी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2018, 12:41 IST

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस का 84वां महाधिवेशन चल रहा है. महाधिवेशन के दूसरे दिन भी देशभर से जमा हुए पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार यह अधिवेशन हो रहा है. खास बात यह है कि यह अधिवेशन आठ साल बाद हो रहा है.

कल जहां सोनिया गांधी ने मंच से मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. वहीं आज सोनिया गांधी अधिवेशन बीच में ही छोड़कर चली गईं. दरअसल हुआ ऐसा कि मैदान में मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया. इन मच्छरों से सोनिया गांधी इतनी परेशान हो गईं कि उन्हें अधिवेशन को बीच में छोड़ना पड़ा.

यही नहीं थोड़ी देर बार सोनिया गांधी के लिए मच्छर भगाने वाली एक क्रीम भी मंगाई गई. सोनिया गांधी ने वो क्रीम तो लगाई लेकिन फिर भी उनको राहत नहीं मिली. इसलिए कुछ देर के लिए वो अधिवेशन से बाहर चली गईं. मच्छरों के प्रकोप पर कांग्रेस मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि तीन बार फॉगिंग कराने के बाद भी मच्छर कम नहीं हुए.

पढ़ें- कांग्रेस महाधिवेशन में सोनिया बोली- सत्ता के मोह और डर से मुक्त भारत बनाएं

गौरतलब है कि दिल्ली पिछले साल ही सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी को डेंगू हो गया था. दिल्ली नगर निगम पर पिछले तीन बार से बीजेपी का कब्जा है. नगर निगम का काम होता है दिल्ली में मच्छरों की रोकथाम करना. लेकिन एमसीडी में बैठी बीजेपी ने अपना काम ठीक से किया नहीं औऱ परेशानी हो गई सोनिया गांधी को.

First published: 18 March 2018, 12:39 IST
 
अगली कहानी