Home » इंडिया » Sonia Gandhi: The way Modi government working is dangerous for democracy and secularism
 

सोनिया गांधी: मोदी सरकार की कार्यशैली लोकतंत्र के लिए खतरनाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2016, 16:48 IST

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर कड़ा हमला बोला है. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के प्रचार अभियान के दौरान सोनिया ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

दक्षिण चौबीस परगना जिले में रैली को संबोधित करते हुए सोनिया ने कहा, "जिस तरीके से मोदी सरकार काम कर रही है, वो लोकतांत्रिक मूल्यों और धर्मनिरपेक्षता के अलावा समूची लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए खतरनाक है."  

'मोदी सरकार से सावधान'


सोनिया ने अपने भाषण में पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा, "मोदी जी ने आपको सुनहरे सपने दिखाए थे लेकिन अब आपको उनसे सावधान रहने की जरूरत है."

पढ़ें: नरेंद्र मोदी: दिल्ली में ममता दीदी हमसे नहीं, सोनिया गांधी से मिलती हैं

सोनिया गांधी ने इस दौरान पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सरकार को भी निशाने पर लिया. सोनिया ने कहा कि टीएमसी ने कुछ साल पहले कुछ सपने दिखाने का वादा करके धोखा देते हुए आपके वोट लिए थे.

'धोखा देकर लिया वोट'


सोनिया ने आगे कहा कि मोदी जी ने भी इसी तरीके से दो साल पहले आपके साथ छल किया. सोनिया ने साथ ही कहा, "जब मोदी जी आपकी मछलियों को नहीं बचा सकते, तो देश की सीमाओं को क्या बचाएंगे."

पढ़ें:सोनिया गांधी: ममता राज में मां आतंकित, माटी सूखी और मानुष बेरोजगार

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अब तक चार चरण का मतदान हो चुका है. चारों चरण में बंपर वोटिंग हुई है. पांचवें चरण में 45 सीटों पर 30 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. जबकि छठे और आखिरी चरण में 25 सीटों पर पांच मई को मतदान होगा.

जबकि विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती 19 मई को होगी. 

पढ़ें:सोनिया उतरीं सड़क पर

First published: 26 April 2016, 16:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी