Home » इंडिया » BJP: Sonia Gandhi using Shehenshah for a man who calls himself the Pradhan Sewak is baseless
 

बीजेपी का सोनिया पर पलटवार, 'प्रधान सेवक' को शहंशाह बताना निराधार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बयान पर पलटवार किया है. सोनिया ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल के जश्न पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वो देश के पीएम हैं, कोई शहंशाह नहीं.

बीजेपी ने सोनिया के बयान का जवाब देने में जरा भी देरी नहीं लगाई. पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, " सोनिया गांधी उस शख्स के लिए शहंशाह शब्द का इस्तेमाल कर रही हैं, जो खुद को प्रधान सेवक कहते हैं. उनका ये बयान निराधार है."

'कांग्रेस पार्टी कठघरे में'

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने रॉबर्ट वाड्रा मामले में भी सोनिया के बयान पर निशाना साधा. त्रिवेदी ने कहा, "ये सिद्ध हो गया कि रॉबर्ट वाड्रा पर लगाए गए आरोप व्यक्तिगत नहीं हैं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी पर हैं. यही वजह है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने खुलकर इस मुद्दे पर ही बयान दिया है."

पढ़ें: सोनिया गांधी: मोदी देश के पीएम हैं, शहंशाह नहीं

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी रायबरेली के दौरे पर हैं. सोनिया ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर दिल्ली समेत देशभर में मनाए गए जश्न पर सवाल उठाते हुए कहा था कि मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं, कोई शहंशाह नहीं.

वहीं रॉबर्ट वाड्रा पर लंदन में एक घर खरीदने को लेकर लगाए जा रहे आरोप पर सोनिया ने कहा है कि बिना भेदभाव के निष्पक्ष जांच करा ली जाए, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. आरोपों को निराधार बताते हुए सोनिया ने इसे बीजेपी की कांग्रेस मुक्त भारत की साजिश का हिस्सा करार दिया था.

First published: 31 May 2016, 2:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी