Home » इंडिया » sonu nigam azaan tweet when pm narendra modi and sonia gandhi salman khan pauses his speech during azaan
 

जब अज़ान की आवाज सुनकर मोदी, सलमान ख़ान ने बीच में रोक दिया प्राेग्राम, वीडियो वायरल

ऋचा मिश्रा | Updated on: 21 April 2017, 12:10 IST

गायक सोनू निगम के 'मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अज़ान' वाले ट्वीट से मामला गरमाया हुआ है. सोनू निगम ने मस्जिदों से होने वाली अज़ान पर सवाल उठाते हुए उसे गुंडागर्दी कह दिया था. लेकिन एक मौका ऐसा भी आया था जब खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष सोनिया गांधी ने अजान के चलते कुछ देर के लिए अपना-अपना भाषण रोक दिया था.

22 नवंबर 2016 को इलाहबाद के स्वराज भवन में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के जन्म के 100 साल पूरे होने के कार्यक्रम में सोनिया बोल रही थीं. इसी दौरान अजान की आवाज सुनकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ने सम्मान दिखाते हुए भाषण बीच में रोक दिया और सिर को ढंक लिया था. अजान साढ़े सात मिनट तक चलती रही इस दौरान सोनिया रुकी रहीं.

वहीं बिग बॉस की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान अज़ान की आवाज सुनते ही रुक गए, और तब तक कुछ नहीं बोले जब तक अज़ान चलती रही. उन्होंने अपने काम से ज्यादा अहमियत अज़ान को दी. देखिए ये वीडियो.

प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें वह भोपाल में रिपोटरों से बात करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि गंगाजल की शूटिंग के दौरान वो शाम के वक्त अजान  की आवज सुनने के लिए टेरिस पर जाती थी. इस वीडियो में प्रियंका अजान से मिलने वाली शांति की बात कर रही हैं. प्रियंका कहती हैं कि उन्‍हें भोपाल की शाम बहुत पसंद है क्‍योंकि शाम को चारों तरफ से अजान की आवाज आती है.

First published: 21 April 2017, 10:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी