Home » इंडिया » Sonu Nigam, decides to quit Twitter After Colleague Abhijeet's Account Is Suspended.
 

सोनू निगम ने अभिजीत के समर्थन में ट्विटर अकाउंट किया डिलीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2017, 13:47 IST

सिंगर सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकांउट डिलीट करने का एलान कर दिया है. अपने सहयोगी अभिजीत भट्टाचार्य के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने के विरोध में सोनू निगम ने ये फैसला लिया है. 

अभिजीत भट्टाचार्य ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद और लेखिका अरुंध‍ती रॉय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट मंगलवार को ट्विटर इंडिया ने सस्‍पेंड कर दिया. इसके बाद सोनू निगम ने 25 ट्वीट्स की एक सीरीज कर इस मुद्दे पर अभिजीत का साथ दिया और इसे एकतरफा हरकत कहते हुए अभिजीत के समर्थन में अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करने का एलान कर दिया.

सोनू निगम ने बुधवार सुबह ट्व‍ीट कर कहा, "क्या वाकई उन्होंने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? ऐसी हालत में इससे भी बदतर गाली-गलौच, धमकियों और कट्टरवाद के लिए 90 फीसदी ट्विटर अकाउंट बंद होने चाहिए."

सोनू निगम ने अपने ट्वीट्स में कहा, "अभिजीत दा की भाषा गलत हो सकती है, लेकिन क्‍या शेहला का भाजपा को सेक्‍स रैकेट से जोड़ना उसके समर्थकों को उकसाने के लिए काफी नहीं था?" सोनू ने अगले ट्वीट में लिखा, "अगर उनका अकाउंट डिलीट हो सकता है, तो उनका (शेहला का) क्‍यों नहीं? और उन सब बेवकूफों का क्‍यों नहीं जो हर मौके पर मां और बहनों को गालियां देते हैं."

सोनू निगम ने लिखा, "एक महिला गौतम गंभीर की फोटो आर्मी जीप के आगे लगा कर दिखा सकती है और परेश रावल को यही किसी और के साथ करने के लिए कहने पर आलोचना झेलनी पड़ रही है."

क्यों सस्पेंड हुआ अभिजीत का अकाउंट?

अभिजीत ने मंगलवार को महिलाओं के खिलाफ कुछ ट्वीट किए, जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. अभिजीत ने परेश रावल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि अरुंधति को गोली मार दी जानी चाहिए.

इसके साथ ही मंगलवार को जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद के भाजपा नेताओं के सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों वाले ट्वीट्स का जवाब देते हुए उन्होंने शेहला के चरित्र को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए. इसके बाद मंगलवार को ट्विटर इंडिया ने अभिजीत का अकाउंट सस्‍पेंड कर दिया है.

First published: 24 May 2017, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी