Home » इंडिया » Sonu Nigam Dressed Like A Beggar And Sang
 

वीडियो: सड़क पर भीख मांगते गायक सोनू निगम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2016, 13:23 IST

क्या होगा जब कोई बॉलीवुड गायक सड़क पर आ जाए और गाना गाकर अपना गुजारा करने लगे. ऐसी हालत में क्या आप उन्हें पहचान पाएंगे.

यही हुआ जब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम मुंबई के जूहु इलाके में सड़क किनारे बैठ कर गाना गाने लगे और लोग उन्हें पहचान नहीं पाए. कैसे हुई सोनू की ये दयनीय हालत आइये हम आपको बताते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें गायक सोनू निगम मुंबई की सड़कों पर भीख मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं.

द रोडसाइड उस्ताद


वीडियों में सोनू निगम सफेद बाल, मैले-कुचेले कपड़े, आंखों पर काला चश्मा और हाथ में हारमोनियम लिए दिखाई दे रहे हैं. सोनू निगम मुंबई के जुहू इलाके में एक फुटपाथ पर फटेहाल बैठे हुए हैं और हारमोनियम बजाकर गाना गा रहे हैं.

इस वीडियो को 'द रोडसाइड उस्ताद' नाम दिया गया है और इसे बीइंग इंडियन नाम के यू ट्यूब चैनल ने जारी किया है. 

भिखारी के वेश में आस-पास के लोग सोनू को पहचान नहीं पा रहे हैं और उन्हें एक भिखारी ही समझ रहे हैं. कई लोग उनके सामने से सड़क पर गुजरते हैं.

12 रुपये की बख्शीश


इस बीच एक राहगीर उनकी आवाज को सुनकर रुकता है. उनकी आवाज की तारीफ कर फोन पर रिकॉर्ड करने की गुजारिश करता है. यहीं मुसाफिर उन्हें नाश्ते के लिए पूछता है और चुपचाप से उनके हाथ में 12 रुपये देकर चला जाता है.

सोनू ने इसे अपनी जिंदगी की अनमोल कमाई बताया है, इतना ही नहीं उन्होंने इस 12 रुपये को अपने ऑफिस में फ्रेम करवाकर लगाया है. यह वीडियो एक सोशल एक्सपेरिमेंट है, जिसे बीइंग इंडियन नाम की एक वेबसाइट ने सोशल मीडिया में शेयर किया है.

संगीत का लुत्फ उठाने की अपील

वीडियो में सोनू निगम हारमोनियम लेकर ”कल हो ना हो” गाना गाते हैं. इस बारे में सोनू निगम ने कहा कि वे खुद को भुलाकर इस वीडियो के लिए गए थे. उन्‍होंने इस बात को भुला दिया कि वे कैसे दिखेंगे. मेकअप के चलते लोग उन्‍हें पहचान नहीं पाए.

वहीं कल्‍चर मशीन के क्रिएटिव डायरेक्‍टर कार्ल कैटगेरा ने बताया कि वीडियो का मकसद लोगों को यह बताना है कि वे भाग-दौड़ से बाहर निकलें और संगीत का लुत्फ उठाएं.

इसके लिए सोनू निगम से बेहतर कौन हो सकते थे. सबसे रोचक बात थी कि सोनू निगम ने अपने अंदाज में गाना गाया, लेकिन फिर भी कोई उन्‍हें पहचान नहीं पाया.

First published: 18 May 2016, 13:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी