Home » इंडिया » Sopore encounter one terrorist killed in an encounter in sopore north kashmir
 

सोपोर एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, एक आतंकी किया ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2019, 21:27 IST

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. जहां एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. बता दें कि शनिवार सुबह उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ चली. जिसमें एक आतंकी ढ़ेर हो गया. वहीं सेना का एक जवान भी घायल हो गया. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में दो आतंकी घिरे हुए थे, जिनमें से सुरक्षाबलों ने एक को मौत के घाट उतार दिया.

बता दें कि शनिवार तड़के सुरक्षाबलों को सोपोर में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने वहां सर्च ऑपरेशन शुरु किया. आतंकियों ने जब खुद को घिरता देखा तो सुरक्षाबलों को फायरिंग करने लगे. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाईं. दो तरफ से रुक-रुक कर ताबड़तोड़ गोलियां चलती रहीं आखिर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. हालांकि इस एनकाउंटर में एक जवान घायल हो गया. बता दें कि इस सर्च अभियान में सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने भाग लिया था.

यही नहीं गुरुवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों को बीच जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ हुई थी. बताया जा रहा है कि 17 घंटे तक चली इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था. साथ ही इस दौरान सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था और दो घायल हो गए थे. ये मुठभेड़ शोपियां जिले के पांडुन्सन इलाके में हुई थी. जिसे सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने अंजाम दिया था.

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल

First published: 3 August 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी