Home » इंडिया » SP candidate from Gorakhpur meets to film star and BJP candidate Ravi Kishan
 

जब आमने-सामने आ गए गोरखपुर से बीजेपी और सपा प्रत्याशी, जानें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 13:11 IST

लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों के प्रत्याशी ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. ऐसे में यूपी की गोरखपुर सीट पर भी चुनाव प्रचार तेजी पकड़ रहा है. क्योंकि इस बार बीजेपी ने फिल्म अभिनेता रवि किशन को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं सपा ने रवि किशन को टक्कर देने के लिए राम भुआल निषाद टिकट दिया है. ऐसे में दोनों ही प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

वहीं चुनाव प्रचार के दौरान राजनेता विरोधी खेमे के नेताओं को आड़े हाथों ले रहे हैं और खुलकर उनके खिलाफ बोल रहे हैं. ऐसे में अगर बीजेपी और सपा प्रत्याशी आमने सामने आ जाएं तो फिर कहना ही है. ऐसा ही कुछ गोरखपुर में देखने को मिला. जब बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन और सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद आमने-सामने आ गए.

इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और हालचाल पूछा. जब दोनों एक दूसरे का हालचाल जान रहे थे तब दोनों ओर के समर्थक कुछ देर तक चुप्पी साधे रहे. हालांकि, दोनों प्रत्याशियों की अचानक मुलाकात को लोग शिष्टाचार के रूप में देख रहे हैं.

 

बता दें कि सपा प्रत्याशी राम भुवाल निषाद नामांकन करने के कचहरी पहुंचे थे, वहां पर नामांकन करने के बाद वह निकल रहे थे. तभी फिल्म स्टार और बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन भी नामांकन कक्ष में दाखिल होने वाले थे. लेकिन अचानक दोनों प्रत्याशी एक दूसरे को आमने-सामने आ गए.

लेकिन वो एक दूसरे को देखकर झिझके नहीं, बल्कि एक दूसरे से हाथ मिलाया और हालचाल पूछने लगे. उसके बाद सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद चंपा देवी पार्क में चले गए. जहां गठबंधन की तरफ से सभा आयोजित की गई थी. बता दें कि रवि किशन और राम भुआल निषाद पहली बार एक दूसरे से मिले हैं इससे पहले दोनों एक दूसरे से कभी नहीं मिले. इस दौरान जबरदस्त जनमानस रवि किशन को देखने के लिए कचहरी पहुंचा हुआ था.

एयर इंडिया की दिल्ली से सैनफ्रेंसिस्को जाने वाली फ्लाइट में लगी आग

First published: 25 April 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी