Home » इंडिया » sp leader abu azmi objectionable comment on women
 

सपा नेता अबु आज़मी ने महिलाओं पर दिया विवादित बयान, महिला आयोग ने भेजा समन

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2017, 15:51 IST
(एएनआई)

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) नेता अबु आसिम आजमी ने बेंगलुरु में 31 दिसंबर की रात नए साल की पार्टी के मौके पर महिलाओं के साथ छेड़खानी वाली घटना पर  शर्मनाक बयान दिया है. अबु आजमी ने इसके लिए महिलाओं के पहनावे को दोषी ठहराया है.

अबु आजमी ने कहा है कि आज मॉडर्न जमाने में जितनी औरत नंगी नजर आती है उतना उसे फैशनेबल कहा जाता है. उन्होंने आगे कहा कि अगर मेरी बहन-बेटी सूरज डूबने के बाद गैर मर्द के साथ 31 दिसंबर मनाये और उसका भाई-पति उसके साथ नहीं है तो ये ठीक नहीं है.

अबु आजमी ने आगे कहा, "अगर कहीं पेट्रोल होगा और आग आएगी तो आग लगेगी ही. शक्कर गिरी होगाी तो चींटी वहां जरूर आएगी. आजमी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि इससे बहुत से लोग नाराज होंगे लेकिन चलेगा क्योंकि ये सच्चाई है."

आजमी से पहले कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वरा भी बेंगलुरु की इस घटना पर विवादास्पद बयान दे चुके हैं. उन्होंने कहा कि नए साल और क्रिसमस के अवसर पर इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं. हम सावधानियां बरत रहे हैं.

इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने इन बयानों की कड़ी निंदा करते हुए दोनों नेताओं के खिलाफ समन जारी किया है. 

First published: 3 January 2017, 15:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी