Home » इंडिया » SP Leader Ram Gopal Yadav Said on Pulwama Terrorist Attack Conspiracy Jawans killed for vote
 

पुलवामा हमले पर रामगोपाल यादव का विवादित बयान, कहा- वोट के लिए मार दिए जवान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2019, 18:12 IST

पुलवामा आतंकी हमले पर अब समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव राम गोपाल यादव ने विवादित बयान दिया है. सपा के वरिष्ठ नेता ने पुलवामा आतंकी हमले को साजिश करार देते हुए कहा कि वोट के लिए जवानों को मार दिया गया. ये बात उन्होंने सैफई में होली मिलन समारोह के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की उपस्थिति में कही.

उन्होंने कहा कि, "पैरामिलिट्री फोर्सेज सरकार से दुखी है. वोट के लिए जवान मार दिए गए. जम्मू-श्रीनगर के बीच में चेकिंग नहीं थी. साधारण बसों से जवानों को भेज दिया गया. यह साजिश थी. इस पर अभी नहीं कहना चाहता, जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे.

लोकसभा चुनाव से पहले दिए रामगोपाल यादव के इस बयान की वजह से राजनैतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई है. बता दें कि राम गोपाल यादव को अखिलेश यादव का काफी करीबी माना जाता है साथ ही वह समाजवादी पार्टी के रणनीतिकार भी कहे जाते हैं. इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि रामगोपाल का यह बयान पार्टी के लिए परेशानियां पैदा कर सकता है.

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब पुलवामा हमले को किसी नेता ने साजिश करार दिया हो. इससे पहले कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने भी पुलवामा हमले पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था, "यदि पुलवामा हमले के बाद के घटनाक्रम पर नजर डालेंगे तो पता चलता है कि पीएम नरेंद्र मोदी और इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग थी.” इस पर बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा था कि यह सब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है.

पाकिस्तान ने फिर की कायराना हरकत, अखनूर सेक्टर के केटी बटल में की गोलीबारी, एक जवान शहीद

First published: 21 March 2019, 18:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी